डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 21 साल की समांथा टिकटॉक पर कंटेंट क्रिएटर हैं। लोगों को उनके चेहरे पर सबसे ज्यादा जो चीज नोटिस होती है, वो हैं उनकी आंखें। उनकी आंखें गोटियां यानी कंचों से भी बड़ी-बड़ी हैं! अब तो आपको समझ आ गया होगा कि हम क्राइम मास्टर गोगो का संदर्भ क्यों दे रहे थे!

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में दिखा चक्रवाती तूफान सितरंग का कहर, अब तक 5 की मौत, पूर्वोत्तर के इन राज्यों में होगी भारी बारिश

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में समांथा ने एक नया टिकटॉक ट्रेंड अपनाया जिसमें लोगों को दो फोटो पोस्ट करती पड़ती है। एक में उन्हें अपने चेहरे का वो हिस्सा ढकना पड़ता है जिससे वो बदसूरत दिखते हैं और फिर उस हिस्से से हाथ हटा देना पड़ता है। समांथा ने भी जब ऐसा ही किया तो लोग उसे देखकर दंग रह गए। हालांकि, समांथा ने इस बात को भी बताया कि उन्हें अपनी आंखें पसंद हैं और वो सिर्फ ट्रेंड का हिस्सा बनने के लिए ऐसा कर रही थीं।

यह भी पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश में हेलीकॉप्टर दुर्घटना दिवंगत सेना के जवान पंचतत्व में विलीन

इसके बाद कई लोगों ने सकारात्मक कमेंट कर उनका मनोबल बढ़ाया। एक ने कहा कि सामंथा को किसी ट्रोलर की बात नहीं सुननी चाहिए, वो बेहद खूबसूरत हैं। वहीं एक ने कहा कि उनकी आंखें बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक ने कहा कि वो इतनी प्यारी आंखों की उम्मीद नहीं कर रहा था, सामंथा वाकई सुंदर लग रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपने शरीर से जुड़ी विचित्र बातों को लेकर पोस्ट करते रहते हैं जिस लोग भी अलग-अलग तरह के रिस्पॉन्स देते हैं।