भले ही टीचर की जॉब में कमाई कम है लेकिन समाज में इसें सम्मान के साथ देखा जाता है। एक महिला ने टीचिंग में बैचलर डिग्री हासिल की और इतिहास पढ़ाने का फैसला किया। लेकिन इस प्रोफेशन में उसका दिल नहीं लगा और फिर ज्यादा कमाई के लिए वह मॉडलिंग करने लगी।

यह भी पढ़ें : लाखों दिलों पर राज करती है असम की ये एक्ट्रेस, ऐसे मनाया अपनी मां का बर्थडे


मोनिका हुल्ड नाम की इस ओन्ली फैंस मॉडल को अपने इस फैसले पर कोई पछतावा भी नहीं है। अमेरिका में रहने वाली मोनिका ने बताया कि स्वीडन में टीचिंग के दौरान उन्हें हर महीने सिर्फ 1.5 लाख रुपये मिलते थे। लेकिन अब उनकी कमाई इससे 16 गुना ज्यादा हो चुकी है।

ओन्ली फैंस पेज पर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करने के बदले मॉडल को हर महीने करीब 24 लाख रुपये की कमाई होती है। अब इन पैसों से वह दुनिया घूम चुकी हैं और अपनी लाइफ में फुल एंजॉय करती हैं।

टीचर से लेकर मॉडल बनने तक के सफर के बारे में बात करते हुए मोनिका ने बताया कि टीचिंग का पेशा मेरी पर्सनल चॉइस नहीं था और मैं एक बिजनेस डेवलेपर बनना चाहती थी। इसी वजह से मैंने स्वीडन की एक कंपनी में काम करना शुरू किया। लेकिन जब मैं 6 साल पहले अमेरिका आई तो मेरे पास ग्रीन कार्ड नहीं था और यहां काम नहीं कर सकती थी।

यह भी पढ़ें : बेहद खूबसूरत हैं अ​सम की एक्ट्रेस Barsha Rani Bishaya, तस्वीरें देख आ जाएगा दिल

मोनिका ने कहा है कि इस दौरान ओन्ली फैंस शुरू ही हुआ था और मेरे फैंस चाहते थे कि मैं भी इस प्लेटफॉर्म को जॉइन करूं। वह आगे बताती हैं कि शुरुआत में मेरे सिर्फ 300 फॉलोअर्स थे लेकिन न्यूज साइट्स को एक इंटरव्यू देने के बाद अचानक से फॉलोअर्स की संख्या दो लाख के पार पहुंच गई।

कोरोना महामारी के दौरान भी मोनिका के फॉलोअर्स की तादाद में तेजी से इजाफा हुआ क्योंकि लोग अपने घरों में कैद थे और उनके पास मनोरंजन के साधन सीमित हो चुके थे। अब वह इस प्लेटफॉर्म का शुक्रिया करते नहीं थकती क्योंकि इसने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है।