हाल ही में एक लड़की ने साड़ी में वो कारनामा कर दिखाया जिसको देखकर दुनिया हैरान है। माना जाता है कि महिलाएं साड़ी में स्टंट नहीं कर सकती। उनकी बात पर ये वीडियो करारा जवाब है। स्नेहा नाम की ट्विटर यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है। इसका कैप्शन वो लिखती हैं, इसमें एक महिला एक शख्स के साथ फ्रंट फ्लिप करती नजर आ रही है। 18 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। जबकि 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट हैं। वीडियो को 2 लाख 42 हजार व्यूज भी मिल चुके हैं।
हर कोई जानना चाह रहा है कि ये लड़की आखिर है कौन। बता दें कि इनका नाम पारुल अरोड़ा है। वो एक जिमनास्ट हैं। लोगों ने वीडियो पर कमेंट किए। उन्हें पारुल का ये फ्रंट फ्लिप स्टंट काफी पसंद आया। इन्हें तो भयंकर ही लगा।दोनों ही जिमनास्ट हैं
जो लोग मानते हैं कि साड़ी में महिलाएं स्टंट नहीं कर सकती। उनकी बात पर ये वीडियो करारा जवाब है। स्नेहा नाम की ट्विटर यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है। इसका कैप्शन वो लिखती हैं। लोगों को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इसमें एक महिला एक शख्स के साथ फ्रंट फ्लिप करती नजर आ रही है। 18 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। जबकि 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट हैं। वीडियो को 2 लाख 42 हजार व्यूज भी मिल चुके हैं।