कुछ लोग अपनी काबिलियत और हुनर से लोगों को हैरान कर देते हैं। सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां एक से एक हुनरमंदों से सामना हो ही जाता है। जो काम का अतिशय भार उठाकर भी ऐसा बैलेंस बनाते है जो देखकर कोई भी उनकी क्षमता को सलाम कर लेगा। इंस्टाग्राम ladbible पर शेयर वीडियो में एक महिला को हाथ में बियर ग्लासेज का पहाड़ उठाकर लोगों के होश उड़ा दिए। एक रेस्टोरेंट में बियर सर्व करने के लिए 20 से ज्यादा ग्लासेस उठाकर मुस्कुराते हुए जाती दिखी तो लोग उसकी काबिलियत देख दंग रह गए। वीडियो को 1.64 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं।

यह भी पढ़े : 5G Launch : आज से 5G की स्पीड से दौड़ेगा देश , PM मोदी लॉन्च करेंगे 5 जी सर्विस

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रेस्टोरेंट के भीतर एक के ऊपर एक बीयर के ग्लासेज़ उठाकर सर्व करने जाती है, जो आसान नहीं है। उसके हाथों में बीयर ग्लासेस का अंबार देख रेस्टोरेंट में मौजूद लोग पलट-पलट कर उसे देखने लगे। जिसे देखने मात्र से लोग हैरान थे उतने ग्लासेज उठाने का लोग सोच भी नहीं सकते। लेकिन उस महिला को देख हर कोई हतप्रभ था। क्योंकि वो इतना भार उठाकर भी हंसते मुस्कुराते हुए आगे बढ़ रही थी। इसकी चाल भी डगमगाती हुई नहीं, बल्कि मस्त मतवाली थी। वो बहुत हंसते मुस्कुराते हुए अपने काम के भार को संभाल रही थी। जिसे देख लोगों की हैरानी और बढ़ रही थी।

ये भी पढ़ेंः UNSC में रूस के खिलाफ अमरीका लाया प्रस्ताव, लेकिन भारत ने लिया ऐसा फैसला, देखते रह गए बाइडन

इंटरनेट पर वीडियो देखने वालों ने ना सिर्फ महिला की काबिलियत बल्कि उसके पॉज़िटिव एप्रोच को भी दिल खोल कर सराहा। वही वीडियो देखने वाले कई यूजर्स ने अपनी अपनी राय शेयर की। एक यूजर ने लिखा है कि- मैं 2 कप चाय भी नहीं संभाल सकता! वह एक सुपर हीरो है !!, एक ने लिखा-‘वे सभी बियर्स लगभग उसके शरीर के वजन के बराबर होंगे’। इन सभी से कहीं और दिलचस्प है इस वीडियो का कैप्शन जिसमें लिखा है- ‘नशा करने वालों के बीच महिला ने दिखाया ऐसा साहस, खूब बीयर के गिलास उठकर सबके होश उड़ा दिए।’ वीडियो को 1,64,000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।