प्यार की कोई उम्र नहीं होती, ना ही साथी के जरूरत कभी खत्म होती है. जीवन में अकेलापन हर किसी को सालता रहता है कोई कितना भी बोल्ड बनने की कोशिश करें और अकेले गुजर बसर करने की हिदायत दें लेकिन सच्चाई यही है की किसी ना किसी मोड़ पर साथी की जरूरत जरूर महसूस होती है क्या ऐसे में कुछ लोग सामाजिक और पारिवारिक बंधनों के आगे खुद की इच्छा को दबा लेते हैं क्यों लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जा जो सिर्फ अपने दिल की सुनते हैं.एक ऐसी ही महिला ने 57 साल की उम्र में 60 साल का साथी चुना और अब बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें- चीन का बुरा हाल कर देगी इंडिया, अरुणाचल में ऐसा बड़ा काम कर रही है मोदी सरकार

57 साल की महिला अकेले रहते बोर हो गई तो 2 लाख खर्च कर 60 साल का एक नया प्रेमी मिल गया. जिसके साथ उन्होंने पहली ऐनिवर्सरी मनाई और ये खुशियां सोशल साइट पर साझा कीं. अब ये कपल एक दूसरे के साथ इतना खुश है कि जल्दी ही समंदर किनारे नया आशियाना तलाश रहा है.

वो लंबे समय तक अकेली रहीं, लेकिन एक रिलेशनशिप कोच की मदद से आखिरकार उन्हें नया प्रेमी मिल ही गया. जिसके साथ वो अब नए रिश्ते और जीवन को खूब एन्जॉय कर रही है. जिस कोच के जरिए 57 साल की इसाबेला की मुलाकात 60 साल के इयान क्लेग से हुई उसे उन्होंने बतौर फीस 2 लाख रुपए दिए थे. ताकि वो उनके लिए उनका मैच खोज सकें. इसाबेल ने रिलेशनशिप कोच की तलाश इसलिए की क्योंकि इसके पहले वो दर्जनभर से ज्यादा ग्रुप काउंसिलिंग, 12 नाकाम डेट्स, और तीन डेटिंग एप इस्तेमाल कर चुकी थीं. वर्तमान में अपनी खुशहाल जिंदगी का क्रेडिट इजाबेल ऑस्ट्रेलियाई रिलेशनशिप कोच जैक को देती हैं जिसे लेकर वो कहती है की उसने मेरी ज़िंदगी बदल दी.

यह भी पढ़ें- त्रिपुरा के उप-मुख्यमंत्री ने केंद्र से राज्य में एम्स जैसे संस्थान स्थापित करने की मांग की

आपबीती बताते हुए इसाबेल ने कहा शादी के 23 साल बाद उनका तलाक हुआ था. 50 की उम्र पार करने के बाद वो एक खुशहाल रिश्ते में बंध सकती है ये वो सोच भी नहीं सकती थी. लंबे समय तक अकेला रहने के बाद उन्हें अब जीवन साथी की जरूरत महसूस होने लगी थी. जिसके लिए उन्होंने अपनी बेटी से ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर अकाउंट बनवाया. लेकिन वहां उन्हें बहुत बुरा रिस्पॉन्स मिला. एक डेट को तो वो बीच में ही छोड़कर चली आईं फिर उन्होंने कोई और चांस न लेने का फैसला किया. लेकिन आखिर में रिलेशनशिप कोच की मदद से उन्हें सच्चा साथी मिल ही गया. इसाबेल और इयान दोनों दो ध्रुव की तरह हैं. लेकिन दोनों की ट्यूनिंग बेहद अच्छी है. वो दोनों कभी भी महंगे रेस्टोरेंट या हॉलिडेज़ पर नहीं जाते. क्योंकि इयान ने सिखाया कि खुश रहने और प्यार के लिए पैसा सब कुछ नहीं होता.