सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जमीन से कई हजार फीट की ऊंचाई पर जब आप आसमान से जमीन की ओर कूदते हैं तो वो मंजर जितना खतरनाक होता है, उतना ही रोमांचक भी। वायरल वीडियो में महिला स्काईडाइवर प्लेन से नीचे कूदने से पहले प्लेन के किनारे हवा में लटककर एक्सरसाइज करती हुई दिखती है।

वीडियो 1 अगस्त को इंस्टाग्राम पर केटी वैसेनिना नाम की स्काईडाइवर ने शेयर किया था। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत केटी एक विमान के किनारे से लटकते हुए और पेट के कुछ व्यायाम करते हुए दिख रही है। फिर वह अपनी पकड़ ढीली करती है और आसमान से जमीन की ओर छलांग लगा लेती है।

यह भी पढ़े : सीसीटीवी फुटेज में नजर आई हैरान कर देने वाली घटना, चलती ट्रेन से महिला के गिरने के बाद हुआ कुछ ऐसा

केटी साथ ही वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखती है- "एब्स वर्कआउट करने का एकमात्र तरीका।" वीडियो को साझा किए जाने के बाद से इंस्टाग्राम पर 5.7 लाख से अधिक बार लाइक्स किया जा चुका है। लोग वासेनिना की बहादुरी से रोमांचित हैं और कमेंट कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, "नहीं। बिल्कुल नहीं। मुझे दिल का दौरा पड़ जाएगा। हालांकि आप इसे बहुत अच्छे लग रहे हैं।" एक अन्य ने कहा, "इतना नर्वस व्रेकिंग ... ओह मॉय गॉड।" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "इस बीच सामने वाले और विंग सूटर्स सोच रहे थे कि बाहर निकलने में इतना समय क्यों लग रहा है।"

यह भी पढ़े : बुध देव राशि परिवर्तन : 21 अगस्त से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, इन राशियों का सोया हुआ भाग्य जागेगा

अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, वासेनिना यूसीएफ स्कूल ऑफ काइन्सियोलॉजी में पीएचडी की छात्रा हैं। वासेनिना का इंस्टाग्राम प्रोफाइल वीडियो से भरा है। उनके इंस्टाग्राम पर 1.3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।