लोग नौकरी पाने के लिए रेज्यूमे का प्रिंटआउट लेकर घूमते रहते हैं। आप रिसेप्शन पर घंटों इंतजार करते हैं फिर भी कई लोग इंटरव्यू पैनल तक भी नहीं पहुँच पाते। कई लोगों का रिज्यूम में तो शॉर्टलिस्ट भी नहीं हो पाता लेकिन एक महिला ऐसी है जो ऐसे चक्करों मे पड़ना ही नहीं चाहती थी। लिहाजा उसने रिज़्यूमे भेजने का ऐसा अनोखा और मीठा अंदाज खोज निकाला जो आप सोच भी नहीं सकते।

यह भी पढ़े : सीएम हिमंत बिस्वा सरमा और सद्गुरु ने काजीरंगा के अंदर जीप सफारी के दौरान एनटीसीए के आदेश का उल्लंघन किया

अमेरिका की एक महिला ने अपना रेज्यूमे कंपनी को भेजने के लिए ऐसी तरकीब निकाली कि देखने वाले हैरत में पड़ गए। कार्ली पावलिनैक ब्लैकबर्न ने नाइके नाम की कंपनी में आवेदन करने के लिए एक खूबसूरत से केक पर ही अपना रेज्यूमे छपवाकर कंपनी में भिजवा दिया। इस अनोखे अंदाज़ की तस्वीर उन्होंने लिंक्डइन प्रोफाइल पर शेयर की।

ये भी पढ़ेंः 1000 रुपये के इनवेस्‍टमेंट पर म‍िलेगा 2 करोड़ का फंड, ये कंपनी करने जा रही जादू

अमेरिका की कार्ली ने कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर एक तस्वीर साझा कर बताया कि उन्होंने किस तरीके से नाइके कंपनी में जॉब के लिए अप्लाई किया। उन्होंने एक स्वीट से खूबसूरत केक पर ही अपना रेज्यूमे प्रिंट करवा दिया और फिर उसे कंपनी के एक इवेंट में भेज दिया। दरअसल कार्ली ने बेहद रिसर्च कर ये पता लगाया था कि नाइके के अंदर वैलेंट लैब्स नाम की एक डिविजन है, जो नाइके के आइडियाज़ के लिए एक स्टार्टअप इन्क्यूबेटर है। जिसमें उसे दिलचस्पी थी। हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि कंपनी में किसी पद की भर्ती के लिए कोई वैकेंसी नहीं थी फिर भी वो अपने बारे में उन्हें बता सके लिहाजा उसने इतना टेस्टी तरीका अपनाया।