खूबसूरत तो हर कोई दिखना चाहता है। सबकी चाहत होती है कि चेहरे को और बेहतर बना सके। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई अभिनेत्रियों ने भी अपने चेहरे को बेहतर बनाने के लिए अलग-अलग सर्जरी का सहारा लिया। चाहे वो शिल्पा शेट्टी हों या फिर मॉनी रॉय। हर कोई अपने चेहरे को और बेहतर करना चाहता है। हालांकि, इसमें काफी पैसे भी लगते हैं। लेकिन सर्जरी शत-प्रतिशत सही हो, इसकी गारंटी नहीं ली जा सकती है। ऐसी ही एक लड़की ने अपने होठों को बेहतर बनाने के लिए इंजेक्शन का सहारा लिया, लेकिन उसका दांव उल्टा पड़ गया। उसके होंठ सुंदर होने के बजाय बत्तख जैसे दिखने लगे।

यह भी पढे़ं- Kiss Day पर रहे सावधान! किस करने से हो सकती हैं ये 5 खतरनाक बीमारियां

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की रहने वाली इस लड़की को इतना तेज दर्द हुआ कि हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। स्थिति ये हुई कि दो दिनों तक वो बात भी नहीं कर पाई। अब लड़की ने टिकटॉप पर अपना वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए दर्द बयां किया है। मामला अमेरिका के केंटुकी का है, जहां लड़की अपने होठों में फिलर्स ट्रीटमेंट कराने गई थी, लेकिन जब लौटी तो उसकी हालत कुछ अलग ही हो चुकी थी।

यह भी पढे़ं- भूकंप के नाम पर टैक्स वसूलता था तुर्की, जानिए अब कैसे आया आर्दोआन की सत्ता पर संकट

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक केंटुकी की रहने वाली एम्मा ने सुंदर दिखने के लिए अपने होठों पर फिलर्स करवाए थे। उसने टिकटॉक वीडियो में बताया कि ये उसकी ज़िंदगी का सबसे बुरा अनुभव था क्योंकि उसे सूई से डर लगता था। वो अपने होठों पर फिलर्स चाहती थी और उसने पहली बार ये ट्रीटमेंट लिया था। उसके ब्वॉयफ्रेंड और घरवालों ने उसे मना भी किया था, लेकिन उसने एक क्लीनिक पर 28 हज़ार रुपये प्रति इंजेक्शन की कीमत पर फिलर्स करा लिए। उसे यहां सस्ते में फिलर्स मिल रहे थे, ऐसे में उसने फटाफट ट्रीटमेंट ले लिया। इसके 30 मिनट तक तो सब कुछ ठीक रहा और फिर जो हुआ, वो बहुत ही बुरा था।