शाकाहारी और मांसाहारी लोगों के बीच निरंतर एक शीत युद्ध छिड़ा रहता है। इसके तहत दोनों अपने-अपने तौर के खानों और जीने के तरीके को दूसरे से बेहतर बताते हैं। शाकाहारी उनपर जानवर की जान लेने का आरोप लगाते हैं, पर मांसाहारियों पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता। वो बड़े चाव से मीट-मछली खाते हैं। हां, मगर इन दिनों इंग्लैंड की एक युवती के खूब चर्चे हैं, जिसकी हरकत सुनकर मांसाहारियों को भी शायद उल्टी आने लगेगी।

Magh Bihu 2023: 15 जनवरी से असम में होगी माघ बिहू की धूम , जानिए क्यों मनाते हैं ये पर्व

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार यॉर्कशायर के हैरोगेट की रहने वाली 18 साल की एजी वॉलर यूं तो आम मांसाहारियों की तरह ही हैं पर वो एक ऐसी हरकत करती हैं जो सभी को हैरान कर देता है। एजी ने बताया कि वो कि वो सुपरमार्केट से मछली खरीदती हैं और उसे कच्चा ही खा जाती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो जानती हैं, ऐसा करना शरीर के लिए हानीकारक है, और उनके पेट में कीड़े भी हो सकते हैं, मगर वो उसके बावजूद भी ऐसा करती हैं।

रिपोर्ट के अनुसार युवती ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि सालमन उन्हें इतना पसंद है कि वो उसे कच्चा ही खा जाती हैं। उन्होंने कहा जब वो कम उम्र की थीं, तब उनके पिता उन्हें अक्सर कच्ची मछली ही खिला दिया करते थे। आपको बता दें कि कच्चे सालमन में कई तरह के कीटाणु होते हैं जो नंगी आंखों से नहीं दिखाई देते। इसके खाने से पेट में टेप वर्म हो सकता है जो 59 फीट तक लंबा होता है।

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव : सीटों के बंटवारे में तालमेल को लेकर कांग्रेस की माकपा के साथ बातचीत

उनके इस वीडियो पर लोग अक्सर हैरान होकर कमेंट करते हैं। उनका कहना है कि सालमन को कच्चा खाने से पेट में पैरासाइट पनप सकते हैं जो सेहत पर बुरा असर डालेंगे और लंबे समय तक शरीर में रहेंगे। हालांकि, वो लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती हैं। उन्होंने बताया कि ये आदत उन्हें 2019 से लगी थी। वो और उनकी दोस्त कोई स्नैक खरीदने के लिए दुकान जाते थे। तब एजी हमेशा सालमन ही खरीदा करती थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें कच्ची मछली का टेस्ट बहुत पसंद है और इतनी खामियां होने के बावजूद, आज तक मछली की वजह से उनका पेट कभी नहीं खराब हुआ है।