पुलिस का नाम सुनते ही अपराधी है क्या आम लोग भी कोसों दूर भागते हैं कोई नहीं चाहता कि जीवन में कभी भी पुलिस से सामना होने की नौबत आए गिरफ्तारी तो बहुत दूर की बात है लोग थाने जाने से भी घबराते हैं. खूंखार अपराधी भी पुलिस की पकड़ से दूर रहने के लिए क्या कुछ नहीं करते. लेकिन यह एक पुलिस अधिकारी ऐसी है जिसके हाथों गिरफ्तार होने के लिए लोग मरे जा रहे हैं. जो अपराधी हैं वो भी, जिन्होंने कभी कोई गलती नहीं की वो भी चाहते हैं की कम से कम एक बार जीवन में उन्हें उस महिला अधिकारी के हाथों गिरफ्तार होने का सौभाग्य मिल जाए. आखिर उस अधिकारी में ऐसा क्या है खास?

12 दिन से गोल-गोल घूम रही भेड़ें, सामने आई हैरान करने वाली घटना, देखें वीडियो

अमेरिका की एरिजोना में एक ऐसी पुलिस अधिकारी है जिसके हाथ हो खुद की गिरफ्तारी के लिए लोग मरे जा रहे हैं. जिसने कोई अपराध नहीं किया वो भी चाहता है कि वह महिला पुलिस अधिकारी कम से कम एक बार तो ज़रूर अपने हाथों से उन्हें गिरफ्तार करें. लोगों की ऐसी अपील से खुद अधिकारी भी परेशान हो गई हैं.

इस महिला पुलिस अधिकारी का नाम किम्बर्ली कवरडिल है. जो अमेरिका के एरिजोना राज्य में पुलिस विभाग में डिप्टी के पद पर हैं. उन्होंने हाल ही में TikTok पर एक वीडियो शेयर किया और बताया की आखिर क्यों लोग उनके हाथों गिरफ्तार होने के लिए तड़प रहे हैं. असल में पुलिस ऑफिसर के मुताबिक वो ऑफ ड्यूटी के दौरान अलग-अलग तरह की ड्रेसेज़ में अपनी बेहद खूबसूरत और स्टनिंग फोटोज शेयर करती हैं. जिसे देखकर लोग पुलिस अधिकारी की खूबसूरती, ग्लैमर और स्टाइल के दीवाने हो गए हैं और उनकी तस्वीरों पर भर भर कर कॉमेंट्स करते हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके हाथों खुद की गिरफ्तारी की प्रबल इच्छा ज़ाहिर करते हुए खूब मिनन्तें कीं. महिला अफसर ने जब टिकटॉक वीडियो में आपबीती शेयर की तो उस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले. डिप्टी कवरडिल हाल ही में कैलिफोर्निया से यहां आई थी, जहां वह किशोरी के रूप में लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग के लिए एक पुलिस इनवेस्टिगेटर थी.

प्रधानमंत्री मोदी आज ईटानगर में अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे का करेंगे उद्घाटन

किम्बरली के मुताबिक उनकी फोटो पर लोग अजीबोगरीब कमेंट करने के साथ ही उनकी पुलिस विभाग में कार्यरत होने पर भी सवाल उठाते हैं. लोगों को लगता है कि महिला पुलिस में होने का झूठा दावा करती है. वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो कहते है की आप पुलिस में काम करने के लिए कुछ ज्यादा ही खूबसूरत हैं.. प्लीज़ अरेस्ट मी. ऐसे लोगों को कवरडिल ने करारा जवाब दिया और वर्दी में तस्वीरें साझा कर कहा कि- मैं शुरू से ही एक पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी. अपने दादा के निधन से पहले मैंने उनसे वादा किया था कि मैं एक पुलिस अधिकारी बनूंगी. डेली स्टार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, किम्बर्ली पिछले साल जून में ही पुलिस विभाग में डिप्टी के रूप में शामिल हुईं और प. एरिज़ोना भी काम कर रही है.