आपने अक्सर बड़े-बुजुर्गों के मुंह से सुना होगा कि वक्त पर शादी और परिवार बना लेना चाहिए, लेकिन कुछ लोग अपने करियर और पैसे कमाने के चक्कर में अपने वक्त पर न तो शादी कर पाते हैं और न ही बच्चों को जन्म दे पाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जिसने अब 50 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें- वरुण धवन-स्टारर भेड़िया 25 नवंबर को रिलीज होगी, सीएम खांडू ने की सफलता की कामना

केली क्लार्क नाम की महिला ने ग्रीस के एथेंस में जाकर ट्रीटमेंट लिया, जिसके 9 महीने के बाद अपनी बेटी लायला को जन्म दिया। उनकी उम्र उस वक्त 50 साल थी, लेकिन उन्हें देर से परिवार शुरू करने को लेकर किसी तरह का पछतावा नहीं है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक वे उस वक्त करियर बनाने में व्यस्त थीं, जब उनके दोस्त शादी करके घर बसा रहे थे।

वक्त पर शादी हो जाती तो वे दादी या नानी बन रही होतीं, लेकिन 52 साल की केली ने खुद ही 2 साल पहले अपनी बच्ची लायला को जन्म दिया है। उनका कहना है कि वे इस निर्णय से काफई खुश हैं और चाहती हैं कि वे अपनी बेटी को आगे के लिए कुछ बेहतर सिखा सकें। वे मानती हैं कि इस वक्त वे सिर्फ उस पर ध्यान दे सकती हैं और सिंगल पैरेंट होने की वजह से उसे अपनी तरह से पाल सकती हैं। उनके इस फैसले को लेकर परिवार की ओर से शुरू में लोगों ने हैरानी ज़ाहिर की लेकिन अब वे उन्हें बेटी के पालन-पोषण में पूरी मदद देते हैं।

यह भी पढ़ें- बदरुद्दीन अजमल राज्य में बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं : जितेंद्र सिंह

केली क्लार्क ने आईवीएफ ट्रीटमेंट के ज़रिये लायला को जन्म दिया है, इसके लिए वे एथेंस गईं और स्पर्म डोनर की मदद से प्रेगनेंसी कंसीव की। उन्होंने फर्टिलिटी क्लीनिक के साथ एक समझौता भी किया है कि बच्ची को बाद में उसके जन्म के बारे में बताया जा सकता है। वैसे भी केली कहती हैं कि वो जब परिस्थिति को समझने लायक हो जाएगी, तो उसे इसके बारे में बता दिया जाएगा। उनका एक ही उद्देश्य है कि वो लायला के लिए सबसे अच्छी मां बनकर दिखाएं और उसे ज्यादा से ज्यादा प्यार और दुलार मिले।