एक महिला अपने दुकान पर अकेली थी। तभी एक चोर ने वहां हाध में हथियार के साथ एंट्री मारी। लेकिन महिला जरा भी नहीं डरी और वो सीधे चोर से भिड़ गई। इस घटना का वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। लोगों ने जब इसका वीडियो देखा तो वो महिला की बहादुरी देखते ही रह गए। क्योंकि महिला ने जो चोर के साथ किया, वो देखकर आपको भी लगने वाला है कि भई इस चोर के तो महिला ने सच्ची में बड़े ही बुरे हाल कर दिए।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में कोरोना का कहर जारी, 222 नए मामले दर्ज, एक की मौत


बता दें कि यह घटना नीदरलैंड की है। Mevlana Bakery एक तुर्की बेकरी है। यहां पहले चोर एंटर होता है। वहीं महिला Latife Peker काउंटर पर होती हैं, वो अपना काम कर रही होती हैं। चोर ने खुद को पूरी तरह से कवर कर रखा है। उसके हाथ में भी कोई हथियार जैसे दिखने वाली चीज होती है। वो कैश काउंटर की ओर जाता है और महिला पहले डर जाती है और पीछे हो जाती है।

इसके बाद वो सीधे उसपर अटैक कर देती है। वो चोर को तेजी से पीटने लगती है। चोर डर जाता है और फिर वो जैसे ही भागने लगता है। महिला इतनी बुरी तरह से उसे पीटती हैं कि वो जमीन पर गिर जाता है। इसी बीच बाहर से एक शख्स आ जाता है और वो चोर को पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन वो उसके हाथ नहीं आता। महिला उसे ऐसा मारती है कि वो भाग ही जाता है।

यह भी पढ़ें : बिहार में बोले सिक्किम के सीएम गोले, हमारा राज्‍य यहां से दूर नहीं, निवेश का दिया न्योता

जब लोगों ने देखा कि महिला ने बड़ी ही बहादुरी से चोर का सामना किया है तो वो महिला की इस बहादुरी को सलाम करने लगे। कई लोगों ने लिखा कि इस महिला ने उन्हें प्रेरणा दी है कि कभी भी डरना नहीं चाहिए और ऐसे लोगों का सामना करना चाहिए।