ज्यादातर लोग अपने पैसे वसूल करने के लिए हद से ज्यादा खाना खा लेते हैं। उस वक्त उन्हें अपने पेट का भी ख्याल नहीं रहता है, इसी तरह के एक मामले में एक महिला ने सारी हदें पार कर दी। महिला बुफे में अपने पूरे पैसे वसूलने के लिए सुशी के 32 रोल खा गई। फिर जो उसकी हालत खराब हुई वो खौफनाक थी।

24 वर्षीय डेनियल शाप्रियो (Danielle Shapiro) अमेरिका की रहने वाली हैं और वे कैलिफोर्निया (California) के एक रेस्टोरेंट में गई थीं। जहां उन्हें वन-टाइम पेमेंट के बाद सब कुछ खाने की आज़ादी थी। इसके बाद फिर क्या था। महिला इतनी लालची हो गई कि उसने एक के बाद एक कुल 32 रोल खा लिए। जिसके बाद नतीजा ये हुआ कि बुफे से उसे सीधा अस्पताल ले जाना पड़ गया।

Daily Mail की रिपोर्ट के अनुसार घटना 21 दिसंबर 2021 को हुई। कैलिफोर्निया के माउंटेन व्यू वाले रेस्टोरेंट Sushi 85 में डेनियल पहुंची। यहां पर उन्हें प्रति व्यक्ति $50 यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 3700 रुपए पे करने थे। महिला ने पेमेंट करने के बाद इसे वसूलना शुरू कर दिया। देखते ही देखते डेनियल सुशी के 32 रोल, 4 डंपलिंग, 2 कटोरे सोयाबीन, 2 जैलेपीनो पॉपर्स और एक कटोरा मिसो सूप पी गईं। डेनियल पेशे से रियल एस्टेट एजेंट हैं। इतना सब कुछ खाने के बाद उनके पेट में भयानक दर्द शुरू हो गया और डेनियल को अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। उन्हें डॉक्टरों ने गैस और एसिडिटी की समस्या बताई।

बता दें कि डेनियल ने इस घटना से जुड़ा वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है, जिसे 11.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड अमांडा के साथ वे सुशी खाने गई थीं। दोनों दोस्तों को ये काफी पसंद है। उन दोनों ने 3700 रुपए पेमेंट कर कुल 2 घंटे तक खाना खाया। इसके बाद अपने हॉस्पिटल जाने का भी वीडियो दोनों ने शेयर किया है। हालांकि इस खतरनाक घटना के बाद भी डेनियल का सुशी प्रेम कुछ कम हो गया है। उन्होंने कहा कि वे आगे भी अपना फेवरेट खाना खाती रहेंगी, सिर्फ उसकी मात्रा कम रखेंगी।