टीवी पर किसी फ़िल्म में आपने मॉडल्स को रैंप वॉक करते जरूर देखा होगा। जहां एक से एक कॉस्ट्यूम्स पहनकर बलखाती और निराले अंदाज में चलती मॉडल्स आती हैं, और अपने जलवे बिखेर कर चली जाती है। सिर्फ रैंप पर चलने के इस काम के लिए उन्हें काफी दिनों की कड़ी मेहनत करनी होती है, चलने का एक अंदाज पकड़ना होता है। फिर भी हर मॉडल के लिए बेहतरी से इसे करना आसान नहीं होता। ऐसे में एक मॉडल ऐसी है जो रैंप पर चलने की बजाय स्विमिंग पूल में मॉडलिंग करती दिखाई दीं, वो भी पलटकर।

ये भी पढ़ेंः Asia Cup 2022: युजवेंद्र चहल और ऋषभ पंत का पत्ता कटना तय, दिनेश कार्तिक की हो सकती है वापसी

इंस्टाग्राम kristimakusha पर शेयर वीडियो में स्विमिंग पूल में उल्टी हो कर कैटवॉक करती मॉडल को देख लोग दंग रह गए। सीधे की बजाय पलटकर चलने का उसका अंदाज इतना बेहतरीन था की आँखों पर यकीन करना मुश्किल था की वो पानी में है और उल्टी अवस्था में है। सीधी की बजाय पलटकर चलती मॉडल का ये वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है।

मियामी की रहने वाली मॉडल क्रिस्टीना के जलवे जबरदस्त हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वो स्विमिंग पूल के अंदर बेहतरीन अंदाज में कैटवॉक करती नजर आईं। जिसे देखने के बाद लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो गए और वीडियो को लाख से ज्यादा लाइक्स मिले। क्रिस्टीना स्विमिंग पूल के अंदर एक हैंड बैग लेकर सीधे की बजाय उल्टे दिशा में कैटवॉक करती नजर आईं। उनका सिर जमीन की ओर था जबकि पैर पानी की सतह को छू रहा था। लेकिन उनकी अदाओं और अंदाज में कोई कमी नहीं थी एकबारगी तो अंदाजा लगाना भी मुश्किल है की वो जमीन पर चल रही है या फिर पानी के अंदर।

यह भी पढ़े : 6 नाबालिग छात्राओं का यौन शोषण करने के बाद निजी स्कूल का प्रिंसिपल फरार

क्रिस्टीना जिसे मियामी घर भी कहते हैं लोग। वो अपने अंडरवॉटर मॉडलिंग के लिए जानी जाती हैं। उनके अकाउंट पर पानी के भीतर उनका एक से एक अंदाज देखने को मिलेगा। जहाँ उनके अंडरवॉटर बैंलेंस और टैलेंट को देख आप दंग हुए बिना नहीं रह सकते। बॉडी की फ्लैक्सिबिलिटी भी काबिलेतारीफ है। यही वजह है कि उनके करीब 7 लाख फॉलोअर्स हैं। जो उनकी गहराई के टैलेंट को बेहतरी से समझते और पसंद करते हैं।