किसी भी नौकरी को पाने के लिए कुछ योग्यताएं मांगी जाती हैं। ये योग्यता इंसान उस प्रोफेशन और उनकी ज़रूरत के मुताबिक होती है। किसी नौकरी में कोई कोर्स ज़रूरी होता है तो किसी में कुछ शारीरिक रिज़र्वेशन होते हैं। सोशल मीडिया पर एक महिला ने दावा किया है कि उसे नौकरी पर रखने के लिए सिर्फ उसकी पर्सनालिटी देखी गई थी, यही वजह है कि वो खुद अच्छी दिखने के अलावा कोई काम नहीं करती।

अब शशि थरूर ने दिया सरमा को करारा जवाब, कहाः जिनमें लड़ने की हिम्मत नहीं है वे ही भाजपा ज्वाइन करेंगे

इसाबेल ने टिकटॉक पर पर लोगों को बताया कि उसे अपनी पर्सनालिटी की वजह से नौकरी पर रखा गया था, ऐसे में वो अपने वर्कप्लेट पर दूसरे लोगों को जब काम करते हुए देखती है, तो उसे उनकी मदद करने का मन नहीं होता।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने टिकटॉक पर वीडियो डालकर दावा किया है कि उसे नौकरी सिर्फ उसके अच्छे दिखने की वजह से मिली है, ऐसे में वो दूसरे स्टाफ मेंबर्स को काम करते हुए देखती है। उसके इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। वीडियो में वो एक कुर्सी पर बैठकर आराम फरमा रही है। उसके साथ काम करने वाले लोग अपनी ड्यूटी में लगे थे और वो उन्हें देख रही थी। उसने कैप्शन में लिखा- ‘बहुत अच्छे, अच्छा काम जारी रखो’।

पीएफआई की छात्र इकाई का फरार नेता बेंगलुरू से गिरफ्तार

इस वीडियो को 2।3 मिलियन यानि 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और उन्होंने इसाबेल के इस व्यवहार पर कमेंट करते हुए उसे भला-बुरा कहा है। एक यूज़र ने लिखा – रीटेल में पर्सनालिटी हायर जैसी कोई चीज़ नहीं होती। एक अन्य यूज़र का कहना था –मुझे पता है कि बाकी कर्मचारी तुमसे नफरत करते हैं,उनकी मदद करो। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें भी रीटेल स्टोर पर बिना क्वालिफिकेशन के सिर्फ पर्सनालिटी पर हायर किया गया।