एक लड़की ने अपनी सगाई की पार्टी में ही शादी कर ली। बता दें कि उन्होंने अपने नजदीकी दोस्‍तों और परिजनों को सगाई की पार्टी के लिए बुलाया था। लेकिन जब उनके दोस्‍त और रिश्‍तेदार इस खास अवसर में शरीक होने पहुंचे तो पता चला कि वे सगाई की पार्टी के लिए नहीं बल्कि शादी के लिए आमंत्रित थे। ये सुनकर मेहमान भी चौंक गए।

यह भी पढ़े : Horoscope May 10 : आज इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा , इन राशियों के लोग बहुत बचकर पार करें समय


दरअसल, लड़की ने अपने परिजनों को ये नहीं बताया था कि वो शादी करने जा रही है। उसने सभी को यही बताया था कि सगाई के लिए बुलाई गई पार्टी है। इंस्‍टाग्राम पर अब ये वीडियो वायरल है। जनेल और माइक दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप Bumble पर साल 2020 में हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्‍यार करने लगे। करीब 8 महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने सगाई कर ली।

लेकिन उन्‍होंने हाल में अपने दोस्‍तों और परिजनों को अमेरिका के केंटकी में बुला लिया। जब ये लोग पहुंचे तो उन्‍होंने बताया कि ये उनकी एन्गेजमेंट 'पार्टी' है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं, जब सगाई की पार्टी के बारे में बताया गया कि ये वेडिंग पार्टी है तो मेहमानों को भी एकबारगी को विश्‍वास नहीं हुआ।

मेहमानों ने देखा कि दुल्‍हन सफेद रंग का गाउन पहनकर नीचे उतर रही है। दरअसल, जेनल और माइक ने अपने मेहमानों को शैंपेन थीम इंगेजमेंट पार्टी के लिए बुलाया था। इंस्‍टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में मेहमानों का रिएक्‍शनदेखने लायक है। इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर goodnews_movement अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो करीब 1 लाख लोगों ने लाइक किया है।