शादी का सीजन चल रहा है और लगभग हर दिन कहीं न कहीं शादी का बैंड-बाजा बजते सुनाई-दिखाई दे जाता है. इस बीच सोशल मीडिया पर भी शादियों के कई वीडियोज वायरल होते दिख जाते हैं जिसमें दूल्हा-दुल्हन का अलग अवतार दिखता है. पिछले दिनों कुछ वीडियो वायरल हुए जिसमें दूल्हा-दुल्हन पुशअप करते दिखे रहे थे वहीं एक वीडियो में दूल्हा-दुल्हन कॉन्ट्रैक्ट साइन करते नजर आ रहे थे. पिछले ही साल एक और खास वीडियो चर्चा में आया था जिसमें दुल्हन मंडप में बैठी नजर आ रही है पर वो बैठे-बैठे सो रही है.

यह भी पढ़ें- कार हीटर इस्तेमाल करना हो सकता है जानलेवा, गलती से भी नहीं करें ये 4 गलतियां

इंस्टाग्राम यूजर @batteredsuitcase_ ने पिछले साल नवंबर के महीने में अपनी शादी का एक वीडियो पोस्ट किया था जो खूब वायरल हो रहा है. अपनी शादी में मंडप के नीचे बैठकर महिला सोते हुए नजर आई थी. इस साल जब फिर से शादी का सीजन शुरू हुआ तो ये वीडियो दोबारा वायरल होने लगा.

वीडियो के साथ युवती ने लिखा- “ये रही सोने वाली दुल्हन, जब सुबह के साढ़े 6 बज चुके हों और शादी जारी हो तब ऐसा होता है.” वीडियो में युवती मंडप में छोटी सी कुर्सी पर बैठी है और उसके पीछे अन्य लोग नजर आ रहे हैं. उसके ठीक बगल में पंडित बैठे पूजा कर रहे हैं जबकि दूसरी तरफ दूल्हा खड़ा है और अन्य अनुष्ठानों को कर रहा है. दुल्हन का सिर नींद की वजह से झूलता दिख रहा है. पास बैठी एक युवती उसे देखकर हंस भी रही है.

यह भी पढ़ें- कछार में ईंट भट्ठे में हुआ भीषण विस्फोट, पांच की मौत, गुवाहाटी में महिला-बेटी की लाश मिली


इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा उसके साथ भी ऐसा हुआ था जब पंडित जी 7 कसमों को समझा रहे थे. एक ने हैरानी में कहा कि ऐसे टाइम पर भी नींद आ गई, दुल्हन कमाल है! एक ने कहा कि लड़की बहुत ज्यादा थक गई होगी, इसलिए सो रही है. एक ने कहा कि दुल्हन को शादी से पहले अच्छी नींद ले लेनी चाहिए नहीं तो यही होता है. एक ने कहा कि शादी देखने वाले लोग जब सो जाते हैं तो वो तो दुल्हन है, वो तो ज्यादा ही थक गई होगी.