सोनी टीवी (Sony Tv) पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar Singer) में अरुणाचल प्रदेश की उर्गेन छोमो (Urgen Tsomu) और बीरेन ने अपने परफॉर्मेंस से जैसे धमाका ही कर दिया। 27 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में दोनों ने शानदार प्रस्तुति दी। बता दें कि अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली 11 वर्षीय उर्गेन और बीरेन ने अपने परफॉर्मेंस से सभी का मन मोह लिया। बता दें कि इस हफ्ते का एपिसोड 90टीज स्पेशल है। इस एपिसोड में दो दिग्गज सिंगर उदित नारायण और कुमार सानू आए थे।

अपने परफॉर्मेंस में दोनों ने पहले कुमार सानू और अल्का याग्निक के गाए गाने 'हमको सिर्फ तुमसे प्यार है' और उदित नारायण और अल्का याग्निक के गाए गाने 'अकेले हैं तो क्या गम है..' पर जैसे धमाका ही कर दिया। दोनों ने अपने परफॉर्मेंस से समां ही बांध दिया। परफॉर्मेंस के दौरान गेस्ट सहित सभी जज वाह-वाह करते और झूमते नजर आए। परफॉर्मेंस के बाद सभी ने उर्गेन और बीरेन की खूब तारीफ की। साथ ही जजों ने दोनों के हुनर पर मुहर लगा दी। शो में आए गेस्ट उदित नारायण और कुमार सानू ने दोनों की जमकर तारीफ की।
बता दें कि उर्गेने के पिता एक पूर्व सैनिक हैं। उर्गेन का परिवार एक छोटे से पहाड़ी गांव से आते हैं। उनका गांव बौमडिला (Bomdila) में स्थित है जो पश्चिम कामेंग जिला में पड़ता है। यह एक ऐसी जगह है जहां संगीत का कोई स्कोप नहीं है। इस गांव में आस-पास कोई म्यूजिक टीचर नहीं है। और न ही कोई स्कूल है जहां बच्चे म्यूजिक सीख सकें। उर्गेंन मोबाइल के जरिए सिंसिंग सीखती हैं। उर्गेन का सपना है कि उन्हें सिंसिग सीखाने के लिए कोई गुरू मिले। वे जीवन में म्यूजिक के क्षेत्र में अपना नाम कमाना चाहती हैं। उनके पापा उनका बहुत सपोर्ट करते हैं।शो में उदिन नारायण और कुमार सानु ने खूब की मस्ती
सोनी टीवी के शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में इस हफ्ते उदित नारायण और कुमार सानू की एंट्री हुई। कुमार सानू और उदित नारायण अल्का याज्ञनिक के साथ काफी काम कर चुके हैं। अल्का याज्ञनिक की आवाज इन दोनों सिंगर्स के साथ पसंद की जाती रही है। इन तीनों ने मिलकर भी कई हिट गाने गाए हैं। ऐसे में जब तीनों लेजेंड्स एक साथ-साथ एक मंच पर इकट्ठा हुए तो पुरानी कहानियां सामने आना लाजमी था। उदित नारायण जब इस शो में पहुंचे तो बताते हैं कि एक समय में वह अल्का जी के पीछे थे। ये सुनते ही अल्का हंसने लगती हैं।तभी उदित नारायण कहते हैं- ‘अल्का जी के पीछे मैं पड़ा हुआ था इतने सालों से..अब तो टाइम निकल गया है। जहां भी जाता था मैं ये कुमार सानू पहले ही चांस मार लेता था।’ इसके बाद कुमार सानू अल्का याज्ञनिक संग उनका सुपरहिट गाना गाते हैं- ‘ रात को आऊंगा मैं..मुझसे शादी करोगी…।’ इस बीच उदित नारायण अल्का और सानू के बीच लगातार अपनी टांग अड़ाते नजर आए। बता दें कि ऑडिशन में कुछ 30 कंटेस्टेंट्स सिलेक्ट किए गए थे। जिसमें से टॉप-16 कंटेस्टेंट्स सिलेक्ट कर लिए गए हैं। सिलेक्ट होने वाले कंटेस्टेंट्स को सुपरस्टार सिंगर का मेडल दिया गया। गौर हो कि यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसके 15 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल हो सकते हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं।