दुनिया में एक से बढ़कर एक लोग हैं और उनकी अपनी सोच है। कई बार तो ऐसे-ऐसे दावे कर दिए जाते हैं कि सुनने वाले दंग रह जाएं। एक ऐसा ही दावा एक महिला ने किया है, जिसका कहना है कि वो एलियंस और भूत-प्रेतों से बात कर सकती है। इतना ही नहीं वो धरती को लेकर कुछ भविष्यवाणियां भी कर रही है, जो एलियंस ने उसे बताई हैं।

सोनल के प्यार में 12 लाख खर्च कर लड़की से लड़का बनी थी सना खान, फिर प्यार में मिला ऐसा बड़ा धोखा

बेस्टी एअर नाम की महिला का दावा है कि वो हाई एनर्जी से संपर्क साध सकती है। यही वजह है कि वो एलियंस और भूत-प्रेतों से बात करती है। महिला का दावा है कि धरती पर बड़ा अकाल आने वाला है। हमारे लिए ये भले ही अजीब है लेकिन महिला का कहना है कि वो दूसरी दुनिया में रहने वाले लोगों से न सिर्फ बात कर सकती है बल्कि बातचीत में वे धरती को लेकर भी काफी बातें उसे बताते रहते हैं।

1995 में मिस टर्की रह चुकी महिला का दावा है कि उसके अंदर हाई एनर्जी और फ्रीक्वेंसी की चीज़ें सुनने की क्षमता है। साल 2015 में उसके पिता की मौत के बाद वो उनसे भी बात कर सकती है। इतना ही नहीं 49 साल की महिला का ये भी कहना है कि वो सिर्फ अपने पिता नहीं बल्कि वर्जिन मेरी और एलियंस से भी बात करने की क्षमता रखती हैं। बेस्टी का दावा है कि एलियंस ने बताया है कि दुनिया भीषण अकाल का सामना करने वाली है। दुनिया में पानी की गंभीर समस्या सामने आने वाली है और बिजली को लेकर भी दिक्कत होगी।

Harley Davidson ने उतारी सबसे अनोखी बाइक, 3 पहियों के साथ ये हैं धांसू खूबियां

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक लोग बेस्टी को पागल तक मान लेते हैं लेकिन उनका कहना है कि एनर्जी से कनेक्ट कर पाना मुश्किल नहीं है। संसार में मौत नाम की कोई चीज़ नहीं है और आत्मा अमर है। बेस्टी के मुताबिक वे इन लोगों को सामने देख तो नहीं सकतीं लेकिन उनकी ऊर्जा को महसूस कर सकती हैं। बेस्टी के पिता पेशे से गायक और गीतकार थे, ऐसे में जब वे अपनी बेटी से बात करते हैं तो हर तरह के मुद्दे पर बात होती है।