बच्चे काबिल बन जाए और सफलता के शिखर पर पहुंच जाएं, माता पिता के लिए इससे बड़ी खुशी कुछ और हो ही नहीं सकती। ये खुशी तब और बढ़ जाती है जब कामयाबी की सीढ़ियां चूमते बच्चे माता पिता का सम्मान करना नहीं भूलते। जीवन के कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने से पहले उनके लिए माता पिता का आशीर्वाद सबसे महत्वपूर्ण होता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया। जहां पायलट बेटी पिता को फ्लाइट में देखकर भावुक हो गईं।

सर्दी में क्यों आता है बार-बार पेशाब, जानिए इसकी वजह और इससे बचने के आसान उपाय

इंस्टाग्राम pilot_krutadnya पर शेयर एक वीडियो में पायलट बेटी ने फ्लाइट उड़ाने से पहले अपने पापा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। फिर फ्लाइट उड़ाने गई। सोशल मीडिया पायलट बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां पिता को उसी फ्लाइट में सवार देख वो बेहद भावुक थी। लोगों ने कहा- इस बेटी पर हर मां-बाप को गर्व होगा। वीडियो को 5.78 लाख लाइक्स मिले हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जहां एक पायलट लड़की फ्लाइट में सवार अपने पिता को देखकर भावुक हो गईं और पहले उनके पैर छुए फिर फ्लाइट उड़ाने के लिए आगे बढ़ी। इस दौरान पिता भी बेहद भावुक थे। पैर छूने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और अपनी खुशी ज़ाहिर की। वीडियो लोगों को बेहद प्रभावित कर रहा है। बेटी का पिता से आशीर्वाद लेना लोगों के दिल को छू गया।

बम की तरह फट जाएगा गीजर, जानिए पीछे की गलतियां और बचने के उपाय

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर कैप्शन में लिखा गया- ‘पायलट बेटी अपने पिता को उड़ा रही है। उनके खुशी के आंसू, उड़ान भरने से पहले आशीर्वाद, मैं अपने माता-पिता के आशीर्वाद के बिना अपना घर कभी नहीं छोड़ती, कभी-कभी मैं सुबह-सुबह उड़ान भरती हूं, सुबह 3-4 बजे घर छोड़ती हूं जब मेरे माता-पिता गहरी नींद में होते हैं, हालांकि बिना घर से निकलते हैं वहां पैर छूना अधूरा है। वीडियो ने लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। जिसे देखकर लोग भावुक हो उठे। फ्लाइट उड़ाने से पहले पायलट बेटी ने पिता से आशीर्वाद लिया तो लोगों ने कहा- भगवान ऐसी बेटी हर मां बाप को दे। तो एक यूज़र ने कहा- बच्चों को सफलता के शिखर पर देखना माता-पिता के जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि और खुशी होती है।