सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नर्स लकवाग्रस्त मरीज (Paralytic Patient) को थेरेपी देती हुई नजर आती हैं। लेकिन वो मरीज के लिए इस फिजियोथेरेपी सेशन को मजेदार बनाने की कोश‍िश करती हैं और उसी पल को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया है। इस कोशिश से मरीज के चेहरे पर तो मुस्कान आती ही है साथ ही देखने वाले भी इसे देखकर खुश हो रहे हैं। 

इस वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशू काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वो लिखते हैं, 'नर्स ने बड़ी चतुराई से डांस करते हुए लकवाग्रस्त मरीज में उमंग और उत्साह भरकर फिजियोथेरेपी एक्सरसाइज करवा दी। मरीज जब ठीक हो जाते हैं, तो सभी डॉक्टर्स को धन्यवाद देते हैं। लेकिन नर्सेस और अन्य मेडिकल स्टाफ अपने प्रेम से जो इलाज करते हैं, उसके लिए 'धन्यवाद' बेहद छोटा शब्द है।'

बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जो शख्स बेड पर लेटा है वो लकवाग्रस्त है। उसके शरीर का एक हिस्सा काम नहीं कर रहा है, लेकिन जैसे ही नर्स उसके सामने डांस करती है और उसे भी डांस करने को कहती है तो वो खुश हो जाता है। जिससे उसका तनाव कम हो जाता है। यहां तक कि वो अपने सही हाथ से उस हाथ को भी उठाता है जो लकवाग्रस्त है और झूमता है। उसकी हिम्मत और उमंग देखकर नर्सेज भी हैरान रह जाती हैं और उसके लिए तालियां बजाती हैं।