लखनऊ - मसाबा गुप्ता ने अपना डेब्यू कॉस्मो-वेलनेस ब्रांड, लवचाइल्ड पेश किया, जिसमें हर आयु वर्ग को ध्यान में रखते हुए हाइ परफॉरमेंस कलर कॉस्मेटिक्स, स्किन केयर और वेलनेस सोल्युशन जैसी विविध प्रोडक्ट लाइन को शामिल किया है | भारतीय विशेषताओं को अपनाने के लिए ब्रांड ने अपने सभी प्रोडक्ट्स में स्किन टोन के अनुरूप रंग विकसित किए  हैं | वास्तविक, आकर्षक, और वाइब्रेंट पैकेजिंग के साथ, ब्रांड को इसके मूल सहानुभूति के साथ बनाया गया है, जो कि सेल्फ - लव के यूनिक एक्सप्रेशन को दर्शाता है।

यह भी पढ़े : Aaj ka Rashifal October 18 : इन राशि वालों के लिए समय बहुत भारी, सूर्यदेव को जल अर्पित करें


प्रभावशाली ग्लोबल इंग्रीडिएंट्स के साथ सूझ-भूझ और जिम्मेदारी से तैयार किया गया, यह ब्रांड ऐसे दर्शकों के लिए अपने प्रोडक्ट्स पेश करता है जो कि सेल्फ - लव के यूनिक एक्सप्रेशन को अपनाते हैं। मेकअप और स्किनकेयर के बीच की खाई को पाटने के लिए, इसके प्रोडक्ट्स को स्किन -वेस्टमेंट के रूप में तैयार किया गया है; जो कि न केवल हाइली पिग्मेंटेड, परफॉरमेंस क्वालिटी में भी काफी हाई हैं, बल्कि क्लीन, वीगन, ग्लूटन तथा क्रूरता से भी पूर्णतः मुक्त हैं।

यह भी पढ़े : Surya Rashi parivartan: सूर्य देव अपनी नीच राशि तुला में, इन राशि वालों के काम में आएंगी बाधा


लवचाइल्ड प्रोडक्ट्स की रेंज में स्किन - लविंग इंग्रीडिएंट्स वाली लिक्विड लिपस्टिक शामिल है, इसकी मैट लिपस्टिक को केवल एक स्ट्रोक में ही सैचुरेटेड कलर देने के लिए तैयार किया गया है, साथ ही क्लासिक नेल पेंट्स, जो आपके नाखूनों को खूबसूरत बनाते है। वेलनेस के लिए लवचाइल्ड में कई नॉवेल इंग्रीडिएंट्स शामिल किये गए हैं जो आपकी स्किन और शरीर की जरूरतों को आसानी से आपकी रोजमर्रा के लाइफ स्टाइल में ढालकर मदद करती हैं। लैवेंडर की खुशबू के साथ एक एंटी-एंग्जायटी ऑयल, जो आपको पूरे दिन तरोताजा रखे साथ ही, एक स्किन ग्लो फेस मिस्ट जो आपकी त्वचा को तमाम प्राकृतिक बाधाओं से दूर रखे और मुँहांसो को रोकने में भी मदद करता है !

इसके अलावा ब्रांड ने बिल्कुल नया काजल, आईलाइनर और 100% सेल्युलोज एलो फाइबर शीट मास्क भी लॉन्च किया है।

यह भी पढ़े : Dhanteras 2022: धनतेरस को लेकर अगर है कन्फ्यूजन, जानिए सही तारीख व शुभ मुहूर्त


लवचाइल्ड उस मानसिकता का उत्सव है जो कि ब्यूटी के साथ साथ मेंटल और फिजिकल दोनों ही तरह से ओवरऑल वेलनेस में विश्वास करती है। ब्रांड की फाउंडर, मसाबा गुप्ता बताती हैं, "मेरे जन्म के साथ ही लवचाइल्ड एक शब्द के रूप में मेरी डेस्टिनी से जुड़ चुका है; और अब उसी डेस्टिनी को एक ब्रांड में बदलने का समय आ गया है। कई सालों से मैंने इस शब्द को नकारात्मक रूप से देखा है, इसलिए मैंने सोचा कि यह एक ऐसे ब्रांड के साथ सकारात्मक बनाने का समय है, जो उन लोगों के साथ प्रतिध्वनित होगा, जिन्हें उनके पूरे जीवन में भी लेबल किया गया है। ”

एक और जंहा ब्रांड एस्पिरेशनल है, वंही लवचाइल्ड आज की यंग मिलेनियल्स के लिए भी काफी सुलभ है, जिसमे वह बड़ी ही आसानी के साथ 100 रुपये से शुरू होने वाले सिग्नेचर मसाबा एस्थेटिक को हासिल कर सकते हैं। इसी प्रयास के साथ, मसाबा का लक्ष्य उन उत्साही लोगों के लिए उन तमाम बाधाओं और सामाजिक झिझक को कम करना है जो पहली बार ब्यूटी और वेलनेस का इस्तेमाल करना चाहते हैं। लवचाइल्ड ब्यूटी और वेल -बीइंग पर आधारित सभी कन्वर्सेशन के लिए एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होने का इरादा रखता है, जो कि सेल्फ-लव फेसेट्स, एक्सपर्ट्स द्वारा न्यूट्रिशन एवं नॉरिशमेंट, वेलनेस मंत्र के अलावा और भी बहुत कुछ का इरादा रखता है।

लवचाइल्ड अब LoveChild.in ऑनलाइन के अलावा हाउस ऑफ मसाबा स्टोर्स के साथ पूरे भारत में उपलब्ध है।