एक बहन और भाई की जोड़ी ऐसा कमाल किया है जो अनोखा है। इन दोनों भाई बहनों का दिमाग जुड़वा बच्चों की तरह काम करता है। गुरुग्राम के निजी स्कूल में पढ़ने वाले भाई बहन की जुड़वा जोड़ी ने कमाल कर दिखाया है।
साइबर सिटी के निर्वाण कंट्री के रहने आनंदिता और आदित्य ने CISCE बोर्ड से 10वीं की परीक्षा दी और इसी परीक्षा में दोनों भाई-बहन ने टॉप किया है। सबसे हैरानी की बात इसमें यह है कि दोनों ने एक जैसे अंक लेकर सबको हैरत में डाल दिया है।
10वीं की परीक्षा में बड़ी बहन आनंदिता ने जहां 99.2  प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं तो भाई आदित्य ने भी 99.2 प्रतिशत ही अंक प्राप्त किए हैं। वहीं, इस मामले में जुड़वा बच्चों के परिजनों की माने तो आनंदिता और आदित्य के जन्म में सिर्फ 2 मिनट का फर्क है।

आनांदिता बड़ी बहन के तौर पर आदित्य का बचपन से ही ख्याल रखती है। इतना ही नहीं बल्कि यही एक जैसे अंक लाकर ये बच्चे पहले भी सबको हैरत में डाल चुके हैं।
आपको जान कर हैरानी होगी कि जुड़वा भाई बहनों के सभी विषयों में एक जैसे अंक प्राप्त किए हैं। परिवार के मुताबिक, सभी विषयों में एक जैसे नंबर लाना ईश्वरीय आशीर्वाद सा प्रतीत होता है क्योंकि ऐसा कैसे हो सकता है कि जुड़वा बच्चों में इतनी समानता हो।
बेशक दोनों जुड़वा भाई-बहन ने परीक्षा में टॉप किया है लेकिन दोनों की सोच बेहद अलग सी दिखती है। आनंदिता जहां रिसर्चर बनने का सपना संजोए हैं। तो दूसरी ओर आदित्य कम्प्यूटर इंजीनियर बनना चाहता है।