सोशल मीडिया पर एक से एक तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। कुछ वीडिओज़ मजेदार और दिलचस्प होते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे होते हैं जो बेहद रोचक और रोमांचक होते हैं। बहुत से लोग अपने शौक और प्रतिभा का ऐसा मेलजोल बनाते हैं जो लोगों के दिलों पर छा जाता है। ठीक वैसे ही जैसे एक सी सर्फर ने अपने जबरदस्त शौक को कई अलग अलग तरीकों से लोगों के सामने पेश किया तो लोग उसकी तारीफ करने को मजबूर हो गए।

यह भी पढ़ें- हथेली पर ये रेखाएं बनाती हैं इंसान को करोड़पति, ऐसे करें तुरंत पहचान

इंस्टाग्राम silviavallenofficial पर एक वीडियो में हाथ में लैपटॉप थामकर लड़की समुद्री लहरों पर सर्फिंग करती दिखी तो लोग उसपर ऑफिस का बड़ा वर्क लोड होने का अफसोस जताने लगे। लड़की ने ऑफिस ड्रेस पहनकर एक हाथ में फोन और एक हाथ में लैपटॉप ले कर हैरत अंगेज सर्फिंग की, जिसे देखकर लोग दंग रह गए।

वायरल वीडियो में एक लड़की ऑफिस ड्रेस पहनकर समन्दर की खतरनाक और ऊंची लहरों पर सर्फिंग करती दिखाई दीं। इस दौरान उसके एक हाथ में फ़ोन तो दूसरे में लैपटॉप देखकर बेशक आप को लगेगा कि बेचारी लड़की पर तो ऑफिस का बड़ा वर्कलोड है। सर्फिंग की शौकीन सिल्विया नाम की लड़की ने लैपटॉप के साथ सर्फिंग का वीडियो बनाया तो लोग समझ बैठे कि शौक के दौरान भी ऑफिस का काम निपटाने में मशगूल है वो। लेकिन वो ना तो ऑफिस का काम कर रही थी ना ही ऑफिस जा रही थी। बल्कि वो तो अपने शौक को पूरी तरह जी रही थी।

यह भी पढ़ें- असम सरकार ने मदरसों को अपने शिक्षकों का ब्योरा देने को कहा


वीडियो में दिख रही लड़की का नाम सिल्विया है जो सी सर्फिंग की जबरदस्त शौकीन हैं। और सर्फिंग के इस शौक को वो अलग अलग तरीके से आजमाती हैं। जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट सर्फिंग के ऐसे ही एक से एक हैरतअंगेज कारनामों से लबरेज वीडियोज़ से भरा हुआ है। जिसमें उनका जाबांज, खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज लोगों का दिल चुरा लेगा। सिल्विया ने अपने प्रोफ़ाइल पर लिखा है कि ‘शॉपिंग पर जाना मेरा शौक नहीं है, समुद्र में सर्फिंग करना मेरा शौक है’। वीडियो को लोगों ने बेहद पसंद किया और आगे भी ऐसे वीडियोज देखने की इच्छा ज़ाहिर की।