Zee tv पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 7' के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में असम के गुवाहाटी की रहने वाली 10 वर्षीय ऋचिका सिन्हा ने धमाकेदार डांस किया। वे कोच पाल्डेन लामा की टीम में हैं। कोच पाल्डेन ने ऋचिका की एंट्री के वक्त कहा, 'कोचेज आपने भूत झोलकिया का नाम सुना है। भूत झोलकिया दुनिया की सबसे तीखी मिर्ची है। जो ईस्ट में मिलती है। छोटी सी है। हाईट में कम और फाइट में ज्यादा। जो बांकी तीनों को बहुत जोरों से लगने वाली है। ईस्ट की टाइगर से मैं ऋचिका सिन्हा को बुलाता हूं। तो कुछ इस तरह कोच ने ऋचिका का इंट्रोडक्शन करवाया।

इसके बाद ऋचिका ने अपने डांस से जैसे धमाका ही कर दिया। उन्होंने लव यू जिंदगी के 'जो दिल से लगे' गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दिया। उनके मूव्स देखकर जज हैरान होते दिखे। जज रफ्तार बिल्कुल शॉक नजर आ रहे थे। वे ऋचिका के परफॉर्मेंस को खड़े होकर हैरत भरी नजरों से देख रहे थे। फरफॉरमेंस के बाद सभी जज स्टेज पर पहुंच गए। करीना ने कहा, 'ऋचिका ने इतना अच्छा परफॉर्मेंस किया कि मैं एक्साइटमेंट में बिना जुते के ही स्टेज पर आ गई। फिर रफ्तार और बॉस्को ने घूम-घूमकर उनके लिए कैलेपिंग की। करीना ने कहा सॉरी गाइज अब कॉम्पिटिशन खत्म हो चुका है। मैं स्पीचलेस हूं। वहीं बॉस्को ने कहा इसके शरीर में हड्डी है कि नहीं। रफ्तार ने कहा मैं एक चीज से हैरान हूं। इसको पता ही नहीं है कि इसने क्या कर दिया है। ऋचिका ने कहा बहुत इजी था। अंत में करीना ने कहा इस परफॉर्मेंस के बाद सभी जोन के डांसर नर्वस हैं। फिर करीना ने उन्हें स्टार परफॉर्मर कहा। इसके बाद रफ्तार ने पूछा आप इतनी फ्लेक्सिबल कैसे हैं? इसके जवाब में ऋचिका ने कहा आप रोज वार्मअप, बैक बेंड करोगे तो आपका भी हो जाएगा। वहीं ऋचिका के कोच ने कहा सर टैलेंट ऐसा होता है तभी कोरियाग्राफी ऐसी निकलती है।
बता दें कि इस शो में डांसरों को चार जोन में बांटा गया है। ईस्ट के टाइगर्स (East Ke Tigers) के कोच पाल्डेन लामा (Palden Lama), वेस्ट के सिंघम (West Ke Singhams) के कोच पॉल मार्सल (Paul Marshal), नॉर्थ के नवाब (North Ke Nawabs) के कोच भावना खंडूजा (Bhawna Khanduja) और साउथ के थलाइवा (South Ke Thalaiwa) के कोच स्नेहा कपूर (Sneha Kapoor) हैं। शो के जजेज में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), बॉस्को मार्टिस (Bosco Martis) और रैपर रफ्तार (Raftaar) हैं। वहीं शो को करण वाही (Karan Wahi) होस्ट कर रहे हैं।

देखें वीडियो-



शो से करीना कर रही हैं टीवी डेब्यू
इस शो में करीना जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। करीना एक परफेक्ट जज की तरह अपने फैंस का दिल जीतती नजर आईं। कभी तो करीना ने अपने लटके झटकों से डांस फ्लोर पर आग लगा दी तो कभी वो सबको साथ सैल्फी लेती नजर आईं। करीना ने इस दौरान ग्रीन कलर का गाउन पहन रखा है। लाइट मेकअप के साथ उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ है। 'डांस इंडिया डांस' की सेट करीना की कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं।