सोनी टीवी (sony tv) पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के सीजन 11 के महासंग्राम में अरुणाचल प्रदेश की उर्गेन छोमो ने शो की कंटेस्टेंट 27 वर्षीय जानबी दास के साथ धमाल मचा दिया। दोनों ने 15 दिसंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में 'इना मीना डीका' गाने पर धमाकेदार परफार्मेंस दी। इस एपिसोड में बॉलीवुड सिंगर अल्का याग्निक गेस्ट के तौर पर आईं थीं। इस परफॉर्मेंस पर सभी जज झूमते और वाह-वाह करते हुए नजर आए। वहीं शो के जज विशाल ददलानी कहते हैं this is blockbuster version of Ina Mina Dika.


बता दें अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली 11 वर्षीय उर्गेन छोमो (Urgen Tsomu) हाल ही में समाप्त हुए सुपर स्टार सिंगर शो की कंटेस्टेंट थी। इस शो में उनका सफर बेहद शानदार रहा था। लेकिन काफी टफ कॉम्पीटीशन के चलते वे फिनाले से पहले ही शो से आउट हो गई थी।

बता दें कि उर्गेन का गांव बौमडिला (Bomdila) में स्थित है जो पश्चिम कामेंग जिला में पड़ता है। यह एक ऐसी जगह है जहां संगीत का कोई स्कोप नहीं है। इस गांव में आस-पास कोई म्यूजिक टीचर नहीं है। और न ही कोई स्कूल है जहां बच्चे म्यूजिक सीख सकें। उर्गेंन मोबाइल के जरीए सिंसिंग सीखती है। उर्गेन कहती हैं कि लोग मेरे पापा को कहते हैं क्यों इसमें अपना पैसा बर्बाद करते हो। सिंगिंग से कुछ नहीं होगा। वहीं उर्गेन का सपना है कि उन्हें सिंसिग सीखाने के लिए कोई गुरू मिले। वे जीवन में म्यूजिक के क्षेत्र में अपना नाम कमाना चाहती हैं। उनके पापा उनका बहुत सपोर्ट करते हैं। उर्गेन के पिता एक पूर्व सैनिक हैं।


बता दें कि इंडियन आइडल (Indian Idol) सीजन 11, 12 अक्टूबर, 2019 से शुरू हुआ है। इस बार शो में जज के तौर पर म्यूजिक जगत के विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया नजर आ रहे हैं। गौर हो कि अनु मलिक को मीटू संबंधित मामले को लेकर शो से जाना पड़ा है। वहीं शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं। शो में देश के विभिन्न राज्यों से केंटेस्टेंट्स को चुना गया है।