लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। शादी के बाद दुल्हन (Bride) को ससुराल से विदा कराकर दूल्हा (Groom) घर के बदले सीधे डेंटल कॉलेज (Dental collage) पहुंच गया। इस घटना वहां सभी हैरान थे। कॉलेज में दुल्हन की कार देखकर छात्र से लेकर शिक्षक तक चौंक गए कि कॉलेज में दुल्हन की कार क्यों आई है। कॉलेज ग्राउंड में मौजूद लोग कार के पास जमा हो गए। 

कार से जब दूल्हा अभिषेक सिंह बाहर आया तो बहुत से लोगों को मामला समझ आ गया, लेकिन कई अब भी इस बात से हैरान थे कि दूल्हा दुल्हन को लेकर कॉलेज क्यों आया है। सभी ने अभिषेक पर सवालों की बारिश कर दी। इसके बाद परीक्षा में शामिल होने के लिए जारी प्रवेश पत्र दिखाते हुए अभिषेक ने कहा कि घर जाता तो देर हो जाती, इसलिए ससुराल से सीधे कॉलेज आया हूं। मामला जानने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई। 

दरअसल, हुआ यूं कि दूल्हा अभिषेक सिंह (Groom Abhishek Singh) की बारात लखनऊ के आलमबाग से कानपुर गई थी। गुरुवार रात अभिषेक की शादी कीर्ति के साथ हुई और शुक्रवार सुबह विदाई हो गई। शुक्रवार को ही अभिषेक की बीडीएस फाइनल ईयर की परीक्षा सुबह 11 बजे से होने वाली थी। दुल्हन को घर पहुंचाने और रीति रिवाज के बाद समय पर परीक्षा केंद्र पहुंचना संभव नहीं था। ऐसे में अभिषेक ने अपनी परेशानी दुल्हन को बताई। 

जिसके बाद पति की परेशानी सुन दुल्हन भी साथ कॉलेज जाने को तैयार हो गई। इसके बाद अभिषेक घर जाने की जगह सीधे रायबरेली रोड स्थित डेंटल कॉलेज पहुंच गया और समय पर परीक्षा में शामिल हुआ। परीक्षा शाम 3:30 बजे समाप्त हुई। इस दौरान दुल्हन कार में ही बैठी रही। कॉलेज की छात्राओं ने दुल्हन को पानी और नास्ता दिया। परीक्षा समाप्त होने के बाद दूल्हा अभिषेक आया। अभिषेक के साथी छात्रों ने दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी खिंचवाई और दोनों को शादी की बधाई दी। इसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ घर पहुंचा।