आज समय में इंसान कुछ भी कर रही है और उसका इतिहास लिखा जा रहा है। यकीन नहीं होता है लेकिन  विश्वास करना पड़ेगा क्योंकि इस आधुनिक युग में कुछ भी संभव हो सकता है। इसी तरह के एक शख्स ने अपने बॉडी पर 800 से ज्यादा कीड़े पाल लिए, अब इसे जुनून कहे या पागलपन। जानिए इस अद्भुत शख्स के बारे में....
दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनके ऊपर तो टैटू बनवाने का भूत सवार रहता है और वो अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा लेते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने टैटू बनवाकर ही गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

इस शख्स का नाम माइकल अमोइया (Michael Amoia) है और वह अमेरिका के न्यूयॉर्क का रहने वाला है। उसने अपने शरीर पर कीड़ों के 864 टैटू बनवाकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है। इसकी पुष्टि हो चुकी है।

हैरानी की बात तो ये है कि माइकल ने अपने बारे में एक बहुत ही दिलचस्प तथ्य का खुलासा किया है। उसका कहना है कि उसे कीड़ों से नफरत है। माइकल कहते हैं कि अक्सर लोग उनके शरीर पर कीड़ों के टैटू देख कर ये समझ लेते हैं कि उन्हें कीड़ों से प्यार होगा, जबकि असल में वो कीड़ों से डरते हैं, उनसे नफरत करते हैं।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के मुताबिक, माइकल से पहले शरीर पर सबसे ज्यादा कीड़ों वाले टैटू बनवाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड ब्रिटिश शख्स बैक्सटर मिल्सोम के नाम था। उनके शरीर पर कुल 402 कीड़ों के टैटू हैं, लेकिन माइकल के शरीर पर तो इससे दोगुना ज्यादा कीड़ों वाले टैटू बने हैं।