कुदरत के नजारे कभी कबार ही देखने को मिलते हैं लेकिन जब भी ये कुदरती नजारा अचानक से सामने आता है कि तो हर कोई इंसान देख के डर जाता है। इसी तरह का एक किस्सा फ्लोरिडा  में एक महिला के साथ हुआ है। उसके घर के अंदर दो मुंह वाला सांप रेंगता हुआ दिखा जिसे उसकी पालतू बिल्ली उसे  घसीटकर घर के अंदर लाने की कोशिश कर रही थी।


रोजर्स नाम की महिला ने बताया कि दो मुंह वाले सांप को बिल्ली घर ले आई है यह वाकई हैरान कर देने वाली बात है। यह सच में एक बहादुर और साहसी बिल्ली है। बता दें कि इसी पालतू बिल्ली का नाम ओलिव है जो कि परिवार के पाम हार्बर होम के अंदर सांप को खींचने के लिए कुत्ते के दरवाजे का इस्तेमाल किया और इसे गर्व से लिविंग रूम के कालीन पर रखा दिया।


इस सांप के बारे में जब फ्लोरिडा मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग को जानकारी मिली तो उन्होंने बताया कि यह सांप एक दक्षिणी काले रेसर का है जिसे बाइसफाइली कहा जाता है, जो कि असामान्य होता है। इन्होंने कहा कि यह भ्रूण के विकास के समय होता है तो जब दो मोनोज़ायगोटिक जुड़वाएं अलग नहीं हो पाते तो शरीर में दो सिर हो जाते हैं। जिससे इनका रहना खाना पीना काफी मुश्किल हो जाता है। क्योंकि दो दिमाग अलग-अलग निर्णय लेते हैं जो शिकारियों को खिलाने या भागने की क्षमता को कमजोर बना देते हैं।