मार्केट में शॉपिंग करने गई एक महिला को गरीब आदमी दिखा तो उसें घर ले आई और फिर शादी रचा ली। जी हां, शॉपिंग करने गई इस महिला को उस शख्स से एक ही नजर में प्यार हो गया। इसस शख्स का अपना कोई घर नहीं था। इसके बावजूद इस समहिला ने उस बेघर शख्स से शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे हैं। इस कहानी को खुद महिला ने ही टिकटॉक पर शेयर किया है। इस महिला का नाम जैस्मीन ग्रोगन (Jasmine Grogan) है और जिस शख्स से उसने शादी रचाई उसका नाम मैकॉली मर्ची (Macauley Murchie) है।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में चला प्लास्टिक के खिलाफ सख्त अभियान, लोगों की पहली पसंद बनी बांस की बोतल

बताया गया है कि यह रोमांटिक कहानी एक सुपरमार्केट के बाहर शुरू हुई थी। जैस्मीन वहां शॉपिंग के लिए गई थीं। तभी उन्हें एक शख्स दिखाई दिया। उसकी हालत देख जैस्मीन ने उसे कुछ पैसे देने चाहे लेकिन उसने लेने से मना कर दिया। पूरे शॉपिंग के दौरान ये बात जैस्मीन के मन में खटकती रही।

इस बीच जैसे ही मॉल से शॉपिंग कर वो बाहर निकलीं उसी शख्स ने सामान उठाने में उनकी मदद की। ये देखकर जैस्मीन हैरान रह गईं। क्योंकि जैस्मीन के पास इतना अधिक सामान हो गया था कि उन्हें उसे उठाने में किसी दूसरे की मदद की दरकार थी। ऐसे में शख्स जिसका नाम मैकॉली बताया गया ने जब जैस्मीन का सामान उठाकर टैक्सी तक पहुंचाया तो ये बात उन्हें घर कर गई।

यह भी पढ़ें : अरूणाचल की बेटियों ने किया नाम रोशन, राष्ट्रीय राफ्टिंग चैंपियनशिप में जीता सिल्वर

जैस्मीन ग्रोगन ने अपने टिकटॉक वीडियो में बताया कि जब मैं मॉल से ढेर सारा सामान लेकर बाहर निकल रही थी तो मैकॉली ने मेरी मदद की। बदले में मैंने उसे डिनर के लिए पूछा। संकोच करते हुए मैकॉली ने हामी भर दी। डिनर के दौरान उसकी जिंदगी के बारे में लंबी बातचीत हुई। इसके बाद मैंने उसे एक छोटा फोन खरीदकर दिया ताकि हम संपर्क में रह सकें।

इतना ही नहीं जैस्मीन ने बेघर मैकॉली के लिए होटल में कमरा भी बुक करा दिया। घर आने पर वो रात भर उसी के बारे में सोचती रही। दोनों ने मैसेज से बात करना शुरू कर दिया। कुछ दिन बाद दोनों फिर लंच पर मिले। लंच के बाद जैस्मीन ने मैकॉली को कुछ कपड़े भी दिए और उसे अपने घर में एक कमरा दे दिया।

जैस्मीन को लगा कि मैकॉली उसके सही पार्टनर साबित होगा। एक दिन जैस्मीन ने उससे प्यार का इजहार कर दिया, मैकॉली ने भी हां कर दिया और तब से दोनों एक साथ हैं। मैकॉली ने अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी कटवा ली, अच्छे कपड़े पहनने लगा और कुछ ही दिन में नौकरी मिलने के बाद एक ठीकठाक लाइफ व्यतीत करने लगा। फिलहाल इस कपल के दो बच्चे हैं और वो हंसी-खुशी जिंदगी बिता रहे हैं।