शराब के नशे में अक्सर लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि जब उन्हें होश आने के बाद उन हरकतों के बारे में पता चलता है तो उनके ओश दोबारा उड़ जाते हैं! आपने सुना होगा कि नशे में लोग अक्सर ऐसे लोगों को फोन मिला लेते हैं जिनको वो आमतौर पर होश में नहीं फोन लगाना चाहते। यहीं से समस्या खड़ी हो जाती है। हाल ही में ऐसा ही एक ब्रिटेन की महिला ने भी किया जिसने नशे में पूरा का पूरा घर खरीद लिया।

यह भी पढ़े : Horoscope Today 24 September : इन राशि वालों के लिए उम्मीदों से भरा दिन, मां काली की अराधना करें

डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 40 साल की लुआना रिबेरिया कभी ब्रिटेन के नॉर्थ वेल्स में रहा करती थीं और एक नाइट क्लब में काम किया करती थीं। हाल ही में उन्होंने वेबसाइट से बात करते हुए अपनी जिंदगी का एक विचित्र किस्सा सुनाया जो उनके एक घर खरीदने से जुड़ा है। लुआना ने बताया कि एक बार वो अपने एक दोस्त के साथ लीड्स में एक घर देखने गई थीं। उन्हें वो प्रॉपर्टी पसंद भी आई थी मगर उनके दोस्त को वो जगह नहीं पसंद आई थी क्योंकि इलाका शहरी नहीं था।

लुआना ने बताया कि वहां से वो अपने नाइट क्लब आ गईं और कुछ ड्रिंक्स के लिए रात में वहीं रुक गईं। इसके बाद वो अगले दिन सुबह अपने घर पहुंचीं जहां उनका बॉयफ्रेंड साथ में रहा करता था। जब वो दिन में सोकर उठीं और उनका नशा खत्म हुआ तो उन्हें पता चला कि वो उसी घर की मालकिन बन चुकी हैं जिसको वो दोस्त के साथ देखने गई थीं।

ये भी पढ़ेंः त्रिपुरा सीएम माणिक साहा ने कहा, सोशल मीडिया के आने से घट रहे हैं परंपरागत मीडिया को देखने और पढ़ने वाले लोग

लुआना ने पूरा किस्सा बताते हुए कहा कि वो घर नीलाम हो रहा था और लोग उसपर बोली लगा रहे थे। जब वो नशे में सुबह घर पहुंचीं तो उन्होंने घर के रियल एस्टेट एजेंट को फोन लगा दिया और 17 लाख रुपये की बोली घर के लिए लगा दी। इसी बोली के बदौलत वो घर उनके नाम हो गया। जब लुआना को ये पता चला तो उनके होश उड़ गए। उनका बॉयफ्रेंड बहुत नाराज था मगर लुआना एक समझदार इन्वेस्टर थीं। उन्होंने इस घर को एक साल तक रखा, अपना प्रोफिट डबल कर लिया और फिर उसे बेचकर दूसरा घर ले लिया। इसके बाद उन्होंने उसे भी बेचा और फिर 17 लाख रुपये का प्रोफिट कमाया। इस तरह उन्होंने कई बार प्रोफिट कमा लिए और उसी की बदौलत पुर्तगाल शिफ्ट हो गईं और वहां एक छोटी मीडिया कंपनी की शुरुआत कर ली। रिपोर्ट में ये तो नहीं बताया गया कि ये वाकया कितना पुराना है मगर अब वो एक 12 साल की बच्ची की मां हैं।