दुनिया में हर इंसान कुछ न कुछ काम करता है और इसके पीछे उसकी अपनी पसंद-नापसंद या कई बार मजबूरियां भी होती हैं। कुछ लोगों को आपने दिन-रात मेहनत करने के बाद अपने परिवार को पालते देखा होगा, तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कुछ घंटों में ही अच्छी कमाई कर लेते हैं। ऑस्ट्रेलिया की एक एडल्ट मॉडल भी ज्यादा कमाई के लिए अपनी सामान्य नौकरी छोड़कर इस इंडस्ट्री में आई। उसका कहना है कि नौकरी के पैसों से वो अपने लिए कभी घर नहीं खरीद पाती।

दो बच्चों की मां का कमाल, गुजरात से अरुणाचल तक साइकिल चलाकर बनाया रिकॉर्ड

32 साल की एमिली एडल्ट मॉडल के तौर पर अच्छी कमाई कर रही है और उसकी सालाना इनकम 1 करोड़ 60 लाख से भी ऊपर है। हालांकि उसने ये काम इसलिए करना शुरू किया था क्योंकि वे अपने लिए एक घर खरीदना चाहती थी। आज एमिली ऑस्ट्रेलिया की टॉप कंटेंट क्रिएटर्स में शुमार हैं, जो हर वो सुख-सुविधा एंजॉय कर रही हैं, जिसकी उन्होंने कल्पना की थी।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एमिली एक पारंपरिक एशियन परिवार से है, जहां सामान्य नौकरी करके धीरे-धीरे पैसे कमाए जाते हैं। महामारी के बाद जो हालात थे, उसमें लोगों की आर्थिक स्थिति देखकर उसे लगा कि वो अगर नौकरी ही करती रहती, तो शायद उनके लिए बच्चों को सुविधाएं दे पाना असंभव हो जाता। उसके माता-पिता को ये काम पसंद नहीं है, लेकिन वो अपने बच्चों को एक शानदार ज़िंदगी देना चाहती हैं, जिसमें उन्हें अपना घर और फैसिलिटीज़ मिल सकें। एमिली का एक बेटा है और दूसरा जल्द आने वाला है। वो मानती है कि सामान्य नौकरी से वो कभी भी अपना घर नहीं खरीद पाती।

चिनूक हेलिकॉप्टर ने रच दिया इतिहास, बिना रुके 1910 किमी का सफर तय कर पहुंचा असम के जोरहाट


पहले एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस जॉब करने वाली एमिली को इसे छोड़ने और एडल्ट मॉडल बनने पर कोई पछतावा नहीं है। उसने साल 2019 में OnlyFans ज्वाइन किया था और वे अपने घर पर ही कंटेंट क्रिएट करती हैं। वो कहती है कि उम्र बढ़ने और मां बनने के बाद उनका आत्मविश्वास और बढ़ गया है। उसे घर से बाहर जाकर हफ्ते से 40 घंटे बच्चों को डेकेयर में नहीं छोड़ना पड़ता है। बच्चे के सोने के बाद वो अपना काम करती है और बाकी वक्त उसके साथ ही बिताती है।