दुनिया में कई तरह के क्राइम के मामले (Crime Case) देखने को मिलते हैं. कुछ हत्या के मामले इतने अजीब होते हैं कि यकीन ही नहीं हो पाता कि भला इतनी छोटी सी बात के लिए कोई किसी की जान कैसे ले सकता है? इटली का एक मर्डर केस (Italy Murder Case) इन दिनों सुर्ख़ियों में है. इसमें 80 साल के एक शख्स ने अपनी 61 साल की पत्नी का मर्डर कर दिया. महिला ने अपने पति को क्रिसमस पर सेक्स के लिए सहमति दी थी. इसके बाद शख्स ने शक्तिवर्धक दवाई खाई. लेकिन दवा लेने के बाद पत्नी ने रोमांस से इंकार (Wife Murdered For Refusing Sex) कर दिया था. इस कारण ही शख्स ने अपनी पत्नी की जान ले ली.

ये शॉकिंग मर्डर हुआ इटली के Fanano di Gradara में. घटना 25 से 26 दिसंबर की रात में हुआ बताया जा रहा है. 61 साल की नतालिया किरीचौक की छाती पर उसके पति 80 साल के वीटो संगिनी ने चार बार हमला किया था. इससे नतालिया की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति से संबंध बनाने से मना कर दिया था. लोकल मीडिया के अनुसार जब शख्स ने अपनी पत्नी को संबंध बनाने के लिए कहा तो उसे इंकार कर दिया. इससे गुस्साए शख्स ने चाक़ू से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. महिला की डेड बॉडी उसके घर के फ्लोर से बरामद की गई.

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बीवी की हत्या के बाद शख्स ने सुबह नाश्ता किया. इसके बाद वो अपने कुत्ते को घुमाने ले गया. और बिलकुल नॉर्मल दिन की तरह सबसे बातचीत की. इसके बाद दोपहर को वो फिर से अपने कुत्ते को वॉक पर ले गया जहां उसने अपने पड़ोसी को इस हत्या की जानकारी दी और उसे पुलिस को खबर करने को कहा. लेकिन पड़ोसी ने इस मामले से खुद को दूर कर शख्स से ही पुलिस को जानकारी देने की बात कही.

बाद में एक महिला नतालिया को ढूंढने आई लेकिन शख्स ने उसे भगा दिया. जब नतालिया के बॉस का कॉल आया तब शख्स ने उसे कहा कि अब वो कभी नतालिया से बात नहीं कर पाएगा क्यूंकि उसने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया है. साथ ही शख्स ने नतालिया के बॉस पर अपनी पत्नी से रोमांस का भी आरोप लगाया. तब जाकर नतालिया के बॉस ने पुलिस को खबर की और फिर डेड बॉडी को बरामद किया गया. जब शख्स से मर्डर का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि वायग्रा खाने के बाद उसकी पत्नी ने सेक्स से इंकार कर दिया था. इसी वजह से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.