सास और बहू का रिश्ता तमाम रिश्तों में सबसे अनूठा होता है। यह ऐसा रिश्ता होता है जहां खट्टा-मीठापन होने के साथ्ज्ञ ही झगड़े भी होते हैं और प्यार भी। हालांकि, कुछ मामलों में यह रिश्ता उतना अच्छा नहीं रह पाता जैसा इसे रहना चाहिए। सास-बहू के रिश्ते से जुड़ा एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां अपनी शादी के दिन सास के कपड़ों पर सब्जी गिराने वाली वेट्रेस को बहू ने इनाम के तौर पर साढ़े सात हजार रुपये दे दिए। हालांकि, वेट्रेस ने सब्जी गलती से गिराई थी लेकिन इस गलती से बहुरानी को इतनी खुशी हुई कि उसने हजारों रुपये टिप के तौर पर दे दिए।

मामला ब्रिटेन का है। यहां क्लो बी नाम की महिला एक शादी में वेट्रेस के तौर पर सेवाएं दे रही थीं। क्लो बी ने अपने टिक.टॉक अकाउंट पर इस पूरे वाकये का जिक्र किया है। उनका वीडियो 15 अप्रैल को अपलोड हुआ और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

खबर है कि क्लो वीडियो में बताती हैं कि कैसे एक बार उन्होंने सब्जी से भरा पूरा बर्तन ही एक महिला के ऊपर गिरा दिया। वह भी उस महिला के ऊपर जो अपने बेटे की शादी में सफेद गाउन पहन कर पहुंची थी।

हालांकि, इस गलती से नाराज होने की बजाय दुल्हन ने क्लो को करीब 100 डॉलर टिप के तौर पर दिए। क्लो के मुताबिक, दुल्हन ने उनसे कहा कि मेरी सास को मेरी शादी में सफेद कपड़े पहन कर नहीं आना चाहिए था। क्लो ने बताया कि भगवान की दया से महिला पास में ही रहती थी और सब्जी गिरने के बाद उन्होंने कपड़े बदल लिए थे।