एक शख्स ने अजीबोगरीब दावा किया है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। इस शख्स का दावा है कि उसका एक डॉल्फिन के साथ अफेयर (affair with dolphin) चला है। इस आदमी ने उस डॉल्फिन के प्यार में पूरी बुक लिख दी। फ्लोरिडा के रहने वाले 63 वर्षीय मैल्कम ब्रेनर का कहना है कि जब वे फ्लोरिडा के एक वाटर पार्क में काम कर रहे थे तो उन्हें एक डॉल्फिन ने सिड्यूस (seduce) किया था। तब से वो एक फीमेल डॉल्फिन के टच में थे और उसके साथ संबंध भी बनाए।

मैल्कम का कहना है कि 1970 के दशक में सरसोटा के एक थीम पार्क में काम करते हुए उनका प्लेफुल सिटासियन डॉल्फिन (dolphin) के साथ संबंध बना था और ये 'अफेयर' करीब 6 महीने तक चला।

उस समय कॉलेज के स्टूडेंट मैल्कम ब्रेनर को डॉली के पूल में जाने की परमिशन थी क्योंकि उसे डॉल्फिन की फोटोज लेने का काम सौंपा गया था। मैल्कम ने बताया कि यह डॉल्फिन तैरते समय उनके पास आती थी। मैल्कम ने कहा कि शुरू में मैंने डॉल्फिन की तरफ ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया लेकिन बाद में मुझे उससे प्यार हो गया और मैंने उसे डॉली नाम दिया था।

ब्रेनर के मुताबिक, डॉल्फिन के साथ प्यार (love to dolphin) करने के बारे में काफी कुछ है। मैंने इसे एक रिश्ते का नाम दिया क्योंकि वो एक रिश्ता ही था। ब्रेनर ने ये भी दावा किया है कि जब डॉल्फिन को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया तो उसने नौ महीने बाद सुसाइड कर लिया। डॉली की मौत के बाद ब्रेनर पांच साल तक डिप्रेशन में रहे। ब्रेनर ने यह भी बताया कि वो किशोरावस्‍था में अपने परिवार के कुत्ते के साथ भी संबंध बनाने की कोशिशें कर चुके हैं।