यूक्रेन में रहने वाली महिलाओं ने अपने देश के सिपाहियों को बेहद अलग तरीके से प्रोत्साहित करने की कोशिश की। ये कोशिश इतनी अजीब है कि इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। यूक्रेन की महिलाएं युद्ध में लड़ रहे अपने सैनिकों की हौसलाफजाई के लिए उनके फोन में अपनी उत्तेजक तस्वीरें भेज रही हैं। जी हां, एक यूक्रेनी सैनिक की टुकड़ी ने इस बात का खुलासा किया। महिलाओं का कहना है कि इस तरह सैनिक खुद को अकेला महसूस नहीं करेंगे। और बेहद तनमनता से युद्ध में रुस के छक्के छुड़ाएंगे। यूक्रेन की साइकोलॉजिस्ट एना रीमारेंको ने टेलीग्राम पर इसे लेकर एक चैनल की शुरुआत की है। इसी पर महिलाएं सीधे सैनिकों को अपनी तस्वीर भेज सकती हैं। इस चैनल को यूक्रेनी महिलाओं का जबरदस्त समर्थन मिला है।

यह भी पढ़े : Horoscope August 8 : आज सावन का आखिरी सोमवार इन राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, बजरंग बली की

39 साल की एना ने हाल ही में चैनल शुरू किया है। तब से अब तक इसके चार हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं। साथ ही इसपर करीब सौ उत्तेजक तस्वीरें अपलोड की जा चुकी हैं। कीव की रहने वाली एना ने बताया कि ऐसा करने से वो युद्ध में जान को दाव पर लगाए सिपाहियों का मनोबल बढ़ा रही हैं। पिछले छह महीने से लड़ रहे इन सैनिकों को अकेलापन महसूस नहीं होना चाहिए। अगर वो अकेला महसूस करेंगे तो कमजोर पड़।जाएंगे। ऐसे में वो देश की रक्षा नहीं कर पाएंगे। इस वजह से महिलाओं को इस चैनल से जुड़कर ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें शेयर करनी चाहिए।

यह भी पढ़े : Putrada Ekadashi 2022:  पुत्रदा एकादशी आज, संतान की प्राप्ति के लिए रखा जाता है व्रत , जानें शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

एना ने बताया कि उसके दिमाग में इस चैनल का ख्याल उसके एक दोस्त ने जगाया था। उसका दोस्त सेना में है। उसने एक बात सीमा से कॉल कर उसे मजाक में कहा था कि लड़कियों को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजकर सैनिकों को प्रोत्साहित करना चाहिए। इस बात को एना ने काफी गंभीरता से ले लिया। इसके बाद उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस चैनल की शुरुआत की। इसमें महिलाओं की उत्तेजक तस्वीरें अपलोड हो सकती है लेकिन इसपर पोर्नोग्राफी बैन है। यूक्रेन की कई महिलाओं ने इस आइडिया को सही बताया और जमकर इसपर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।