बाजार में क्या नहीं बिकता! जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस की चर्चा है, जो ऊंची कीमत पर अपना फार्ट (गैस) बेच रही है। दरअसल, फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्स के ऑटोग्राफ से लेकर फोटोग्राफ आदि को यादों की तरह संजोकर रखते हैं। वह पसंदीदा सेलिब्रिटी से जुड़ी हर चीज को खरीदना चाहते हैं। लेकिन भैया, किसने सोचा था कि कुछ फैंस अपने फेवरेट टीवी स्टार का फार्ट भी खरीद सकते हैं। एक रियलिटी टीवी स्टार ने खुलासा किया है कि उसने अपने फार्ट्स को बेचकर एक ही हफ्ते में $70,000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (लगभग 37 लाख रुपये) कमाए हैं।

31 वर्षीय अभिनेत्री स्टेफनी मैटो (Stephanie Matto) ने खुलासा किया कि वह अपने फार्ट को कांच के जार में भरती हैं, ऊपर से सील कर देती हैं और फिर अपने प्रशंसकों को ₹75,000 प्रति जार में बेच देती हैं। अपने एक वीडियो में उन्होंने समझाया कि उनके फार्ट कितने समय तक चलते हैं। साथ ही, अपने फार्ट की गंध के बारे में भी बात की।

स्टेफनी ने बताया कि कैसे वह अपने शरीर को इतनी गैस बाहर निकालने के लिए तैयार करती हैं। दरअसल, इसके लिए वह अपनी डाइट का खास ध्यान रखती है। वो नाश्ते में बीन्स, प्रोटीन मफिन, प्रोटीन शेक, उबले अंडे और दही खाती हैं। ये सभी चीजें शरीर में न सिर्फ अधिक गैस बनाती हैं, बल्कि तेज गंध भी पैदा करती हैं।

इतना ही नहीं, स्टेफनी को जार में एक नोट के साथ फूलों की पंखुड़ियां जोड़ना भी पसंद है। वो कहती हैं, 'मुझे ऐसा लगता है कि फूलों की पंखुड़ियां सुगंध को और लंबे समय तक बनाकर रखती हैं। और हां, अंत में जब मैं अपने जार को भर देती हूं, तो मुझे उसके साथ अपने हाथों से लिखा एक नोट अटैच करना भी पसंद है।

स्टेफनी ने यह भी खुलासा किया, 'कई वर्षों से मुझे पुरुषों और महिलाओं से संदेश मिलते रहे हैं, जो मेरे पहने हुए कपड़ों, नहाने का पानी आदि खरीदना की ख्वाहिश रखते हैं। मुझे लगा कि फार्ट्स को बेचना काफी मजेदार और अनोखा है। यह लगभग एक नई वस्तु की तरह है।

एक्टर ने दावा किया कि उसके फार्ट को खरीदने के लिए रोजाना सैकड़ों ऑर्डर आ रहे हैं। साथ ही, वो फार्ट मार्केट के बारे में भी जानती है, जहां इसे खरीदा और बेचा जाता है। वैसे किसने सोचा था कि फार्ट्स इतने कीमती हो सकते हैं?