आज तक आपने कई अजीबो गरीब घटनाओं के बारे में कभी किसी भक्त को भगवान से बात करते हुए भी देखा होगा लेकिन क्या कभी भगवान को आपस सुना है..... क्या हुआ हैरान हो गए लेकिन ये सच है देश में एक मंदिर ऐसा है जहां मूर्तियाँ आपस में बातें करती हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताएंगे जहां मूर्तियाँ सच में आपस में बातें करती हैं। दरअसल यह मंदिर बिहार खिलाते राजराजेश्वरी त्रिपुरा में है। हालांकि इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन यह बात सच है और वैज्ञानिक भी इस बात की पुष्टि कर चुके हैं।

वैज्ञानिकों की मानें तो यह कोई वहम नहीं है उन्होने मंदिर तो बहुत तरह के देखे हैं लेकिन यहां पर साक्षात मूर्तियां ही बातें करती हैं। इस मंदिर के परिसर में कुछ शब्द गूंजते रहते हैं यह बिहार के में स्थित है यहां पर हर एक की मनोकामना पूरी हो जाती है।यहां पर वैज्ञानिकों की एक टीम भी गई थी जिन्होंने रिसर्च करने के बाद कहा कि यहां पर कोई आदमी नहीं है जिस कारण यहां पर शब्द भर्मण करते रहते हैं वैज्ञानिकों ने यह भी मान लिया है कि हां पर कुछ न कुछ अजीब घटित होता है जिससे कि यहां पर आवाज आती है यह मंदिर 400 वर्ष पुराना है।