एलियन (aliens) धरती का राज है जिसके पीछ दुनिया के सारे वैज्ञानिक लगे हुए हैं। उनसे संपर्क करना चाहते हैं और उनकी दुनिया एक बारे में हर कोई जानना चाहता हैं। एलियंस के बारे में कई बार सबूत भी मिलते हैं लेकिन उनसे यह तय नहीं हो पाता है कि ये वाकई एलियंस हो सकते हैं। इसी तरह से एक गावं जो कहता है कि वो लोग एलियंस (aliens) से बहुत ही ज्यादा दुखी है।
बता दें कि मैक्सिकन जनजाति (Mexican tribe) ने दशकों से एक गुप्त अमेरिकी सैन्य अड्डे के पास रहने का अपना ‘दर्दनाक अनुभव’ साझा किया है। यहां के लोगों का दावा है कि इस बेस पर एलियंस (aliens) आते-जाते रहते हैं। उनके द्वारा यह भी किया जाता है कि एलियंस स्थानीय लोगों की गायों का अपहरण करते हैं और फिर उनके अंगों को काट देते हैं। इस तरह की हर बार होने से यह परेशान हो चुके हैं।

गांव वालों का कहना है कि उन्होंने अक्सर UFO को पहाड़ के आसपास देखा है, जिसे ‘डल्स बेस (Dulse Base)’ का केंद्र माना जाता है। निवासियों का दावा है कि उन्होंने माउंट अर्चुलेटा मेसा (Mount Archuleta Mesa) से अजीबोगरीब आवाजें सुनी है और प्रकाश की किरणें भी देखी हैं।

वहां के पुलिस अधिकारी (police) ने कहा कि डल्स में हर कोई इसके बारे में जानता है। हम भी यह महसूस करते हैं कि ‘वे’ हैं। इसी तरह से मेरना हैनसेन नाम की एक स्थानीय महिला ने बताया कि एक बार वह अपने छह साल के बेटे के साथ घर जा रही थी। तभी उसने कथित तौर पर एक  UFO को एक गाय को प्रकाश की किरण के साथ उठाते हुए देखा।