लोग किसी चीज का हासिल करने के लिए शर्त लगाते हैं और उसे जीतने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं। दो चीजें इसमें होती है हार या जीत। शर्त के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। यह फिर किसी भी तरह का नफा नुकसान नहीं देखते हैं। शर्त में कुछ ऐसी चीजें कर जाते हैं जो काफी नुकसानदायक साबित होती हैं।  कई तो अपनी सारा जीवन खराब कर देते हैं या फिर  जीवन से ही हाथ धो बैठते हैं।


इसी तरह की एक अजीबो-गरीब शर्त चीन के एक व्यक्ति ने लगाई थी। जिसका खामियाजा इतना खरतनाक भुगतना पड़ा की सारी दुनिया हैरान रह गई। शर्त यह थी कि चीन के इस युवक ने बर्गर खाने की शर्त लगाई और शर्त पूरी करने के चक्कर में युवक ने इतने बर्गर खा लिए कि उसके पेट का अंदरूनी हिस्से फटने लगे और फिर भी शख्स बर्गर खाए जा रहा है। अंत में शख्स के पेट के हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए।


हालात इतनी खराब हो गई कि युवक को अस्पताल में दाखिल होना पड़ा। जानकारी के लिए बता दें कि शख्स ने एक रेस्टोरेंट में चिली बर्गर खाने की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और प्रतियोगिता जीतने के लिए इसने कई सारे बर्गर खा लिए और अस्पताल में भर्ती हो गया। इस प्रतियोगिता में जो भी जीतता उसे एक महीने तक फ्री खाने का मौका मिलने वाला था लेकिन जीता तो नहीं लेकिन मरते मरते बच गया।