सोशल मीडिया (social media) के इस आधुनिक युग में कई कंपनियां ऑनलाइन पैसा कमाने का दावा करती हैं. बहुत से लोग वेबसाइट के माध्यम से और कुछ यूट्यूब के माध्यम से बहुत पैसा कमा रहे हैं. कुछ अन्य वेबसाइटें भी हैं जो लोगों को घर बैठे पैसे कमाने का मौका दे रही हैं. उसी तरह सोशल मीडिया की मदद से एक लड़की महज ( Girl became a millionaire in just one year) एक साल में करोड़पति बन गई.

इस बात की जानकारी लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर दी है. लड़की का कहना है कि उसने कुत्ता बनकर सात करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. दरअसल, एंड जेना को पपी गर्ल जेना के नाम से भी जाना जाता है. जेना ने कहा कि वह एक कुत्ते के रूप में काम करके बहुत पैसा कमा रही है. 

लोग उसे अपनी यौन इच्छाओं के लिए कुत्ते की तरह व्यवहार करने के लिए कहते हैं. बदले में उसे मोटी फीस दी जाती है. जेना ने हाल ही में नो जम्पर नाम के एक यूट्यूब चैनल के होस्ट के साथ एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. लोग उसे कुत्ते की तरह काम करने, चारों तरफ चलने और भौंकने के लिए भुगतान करते हैं.

जेना का कहना है कि वह लॉकडाउन के दौरान घर में बैठे-बैठे काफी बोर हो रही थीं. किसी ने उनसे मस्ती के लिए अकाउंट बनाने को कहा. अकाउंट बनाने के बाद उन्होंने सबसे पहले मनोरंजन के लिए वीडियो बनाना शुरू किया. एक दिन उसने कुत्तों जैसा वीडियो डाला. वह वीडियो उनका टर्निंग पॉइंट था. इसके बाद वह वीडियो की मांग करने लगा. उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले साल जून से व्यावसायिक रूप से इस पर वीडियो डालना शुरू किया और अब उन्होंने एक साल में 7 करोड़ रुपये कमाए हैं.