चोरी की खबरें अकसर सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जब कुछ बदमाशों ने एक शख्स का बैग चुरा लिया। हालांकि, जैसे ही इन बदमाश इस बैग को खोला उनकी हालत खराब हो गई। जिस बैग को उन्होंने चुराया था उसमें पांच बड़े सांप निकल आए। इनमें से चार अजगर थे और एक खास तरह का सांप था।

जैसे ही इन बदमाशों ने इन सांपों को देखा इन बदमाशों के समझ में ही नहीं आया आखिर वो क्या करें? वहीं जिस शख्स का बैग चुराकर ये बदमाश भागे थे उन्होंने सांप से भरा अपना बैग वापस पाने के लिए खास अपील की है। सांप से भरे बैग की चोरी का ये चौंकाने वाला मामला यूनाइटेड स्टेट्स के कैलिफोर्निया स्थित सैन जोस का है।

जानकारी के मुताबिक, ब्रायन गुंडी, जो कि कैंपबेल आधारित एजुकेशनल स्नेक कारोबार से जुड़े हुए हैं। वो सांप की भलाई को लेकर खास प्रोजेक्ट संचालित करते हैं। शनिवार दोपहर ब्रायन एक लाइब्रेरी में प्रेजेंटेशन देने पहुंचे थे, वहां से निकलने के बाद वो एक बैग में पांच सांप को लेकर अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान उनका ये बैग गुम हो गया।

खबरों के मुताबिक, ब्रायन गुंडी का गुम हुआ ये बैग कुछ बदमाश लेकर भाग खड़े हुए। ब्रायन के मुताबिक, करीब एक से डेढ़ मिनट में उनकी गाड़ी से ये बैग गायब हुआ। साथ ही उन्होंने बताया कि बैग में चार अजगर और एक स्पेशल सांप था जिसकी कीमत करीब 5 हजार डॉलर है। यही नहीं ब्रायन ने इन सांपों को वापस पाने के लिए खास कोशिश के तहत YouTube पर अपना वीडियो भी जारी कर दिया।

 इस वीडियो के जरिए ब्रायन गुंडी ने बताया कि कैसे उनसे ये बैग लेकर कुछ बदमाश भाग खड़े हुए। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस बैग को पाने में उनकी मदद करें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रायन गुंडी ने बैग चुराने वाले बदमाशों को पकड़ने की उन्होंने कोशिश की थी। वो उनके पीछे भी भागे लेकिन बदमाश फरार होने में सफल रहे। फिलहाल ब्रायन ने इसको लेकर पुलिस में ऑनलाइन रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि बैग में सांप जहरीला नहीं है और किसी के लिए भी खतरा नहीं है। अगर किसी को ये मिलता है तो कृपया वो इन्हें उनको वापस कर दें।