कुछ हादसे ऐसे होते हैं जिन्हें देखना तो दूर सुनने में ही रुप कांप जाती है। ऐसे तमाम हादसों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक और हादसा सुर्खियों में आया है जहां लोगों से खचाखच भरा हुआ बाजार पल भर में कब्रिस्तान बन गया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद हर किसी को बेचैन कर रहा है। 

बता दें कि डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो के इस खौफनाक मंजर के वीडियो में एक बिजी मार्केट मातादी किबला में लोगों के ऊपर हाई वोल्टेज तार गिर गया। इस तार की चपेट में जो भी आया वो जिंदा नहीं बच सका, ऐसा बताया जा रहा है कि इस हादसे की वजह से 30 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दिल दहला देने वाले मंजर नजर आ रहे हैं। दौड़ते भागते लोग चीख पुकार के इन वीडियो को लोग पूरा देख तक नहीं पा रहे हैं। 

बता दें कि यहां की जमीन कीचड़ के कारण गिली थी और उसपर जैसी ही हाई वोल्टेज तार गिरा तो करेंट बहुत तेजी से फैल। तार के गिरते ही पानी में करेंट फैल गया और जो कोई भी पानी के कॉन्टेक्ट में आया वहीं मौके पर उसकी मौत हो गई। बिजली का झटका लगते ही बाजर में लाशों का ढेर लग गया। बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह सुबह हुआ। उस समय मार्केट में ताजा सब्जियां लेने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई थी।