ऐसा होता है कि जोर की भूख लगी हो और खाना मिलने में देरी हो जाए। खासतौर पर जब आप किसी रेस्टोरेंट में खाने के लिए जाते हैं, तो ऑर्डर मिलने में होने वाली देरी बर्दाश्त नहीं होती। इतने के बाद भी अगर खाना ठंडा मिल जाए तो किसी का भी दिमाग खराब हो जाएगा। वैसे इतनी सी बात के लिए कोई पुलिस को नहीं बुलाता। लेकिन एक शख्स ने ऐसा ही किया और फिर जो हुआ, वो इससे भी ज्यादा दिलचस्प है।

ये भी पढ़ेंः 'हर घर तिरंगा' अभियान, 6 करोड़ से अधिक तिरंगा सेल्फी अपलोड हुए : केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय

रेडिट पर शेयर की गई इस घटना में बताया गया कि जॉर्जिया में 8 अगस्त को एक शख्स केनेसॉ के एक McDonald’s आउटलेट पर खाना खाने पहुंचा। यहां उसे ठंडा खाना मिला तो भड़ककर उसने सीधा पुलिस को फोन लगा दिया। दिलचस्प बात ये है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया। आखिर ऐसा पुलिस ने किया क्यों ? ये पूरा मामला बिल्कुल फिल्मी है।

जॉर्जिया के McDonald’s में पहुंचे शख्स की फुटेज और इसकी कहानी रेडिट पर जस्टिस सर्व्ड नाम के अकाउंट से शेयर की गई है। वीडियो में दिख रहे आदमी ने ठंडा खाना मिलने के बाद गुस्से में सीधा एमरजेंसी सर्विस को कॉल लगा दी। उसकी कॉल के बाद पुलिस वहां पहुंच गई। आदमी की शिकायत तो ठंडे खाने की थी लेकिन पुलिस जब वहां पहुंची तो उसने कुछ डॉक्यूमेंट साइन करके शख्स को देना चाहा। इस पर घबराए शख्स ने पहले पूछा कि वो उसे गिरफ्तार कर रहे हैं? इसके कुछ सेकेंड बाद ही वो पुलिस से दूर भागने लगा और पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

ये भी पढ़ेंः भारत में झमाझम बारिश, वहीं आसमानी आग से जल रहा है पड़ोसी देश चीन, जानें पूरा मामला


गिरफ्तार हुए शख्स का नाम Antoine Sims सिम्स है, जो 24 साल का अपराधी है। वो साल 2018 के एक मामले में वॉन्टेड था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। ठंडी फ्रेंच फ्राइज़ देखकर इस आदमी को अपना गुनाह भी नहीं याद रह गया और खुद उसने ही 911 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया। वो बात अलग है कि रेस्टोरेंट के मैनेजर ने पहले ही पुलिस को बुला लिया था और शख्स वहीं पकड़ लिया गया।