3 दिन बाद एक नया साल शुरू होने वाला है। साल 2020 खत्म होने जा रहा है और 2021 शुरू होने में कुछ दिन बाकी है। कोरोना काल में बिता यह साल सारी दुनिया के लिए ही बहुत खराब रहा है। अब लोगों से 2021 से उम्मीद है कि यह साल काफी अच्छा हो सकता है। लेकिन वक्त कैसे बाजी मार जाए सके बारे में किसी को नहीं पता है। इसी तरह से हिटलर और अमेरिका पर 9/11 आतंकी हमले की सटीक भविष्योवाणी करने वाले फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी की मानें तो साल 2021 विनाशकारी घटनाओं के साथ गुजरेगा।


अब कोरोना वायरस से लोगों को निजात मिली नहीं की इससे पहले नास्त्रे दमस की भविष्यवाणि सुनते ही लोग और घबरा जाते हैं। नास्त्रे दमस ने वर्ष 2021 के बारे में भविष्यवाणी की है कि इस साल में दुनिया में पहली बार ऐसे सैनिक आएंगे जिनके दिमाग में माइक्रोचिप लगा होगा। यही नहीं धरती से एक विशाल ऐस्टबरॉइड टकराएगा जो रहस्य मय ढंग से सारी दुनियाओं को खत्मह कर देगा। बता दें कि भविष्यजवक्तास नास्त्रेदमस ने साल 1555 में छंदों और कविताओं के माध्यम से हजारों भविष्यवाणी की हैं जिनमें कई अब तक सही साबित हुई हैं।


नास्त्रे दमस ने भविष्य वाणी की है कि 6 मई 2021 को धरती पर किसी खतरनाक चीज का हमला होगा जिससे दुनिया खत्म हो जाएगी। उन्होंटने लिखा कि आकाश में आग दिखाई देगी। भविष्यवाणी के बाद ऐस्टउरॉइड पर नजर रखने वाले वैज्ञानिकों का कहना है कि 2009 KF1 ऐस्ट रॉइड 6 मई 2021 को धरती से टकरा सकता है। नास्त्रे दमस की भविष्यतवाणी में है कि साल 2021 में दुनियाभर के सैनिकों के दिमाग में माइक्रोचिप लगाया जाएगा। हैरानी की बात तो यह है कि चीन जैविक और डिजीटल तरीके से अपनी सेना पीएलए को आधुनिक बनाने में जुटा हुआ है। चीन सुपर सोल्जवर बना रहा है। अब यह भविष्यवाणी कितनी सच होती है यह 2021 में पता चलेगा।