सड़कों पर लोग अपनी गाड़ियों के चक्कर में कई बार दूसरों से भिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला यूनाइटेड किंगडम से सामने आया है जहां एक शख्स रोड पर अपनी कार लेकर जा रहा था तभी ठीक इसी दौरान उसने एक दूसरी कार को ओवरटेक किया और उसके सामने रोक कर उतर आया। फिर उसने पीछे खड़ी कार के अंदर हाथ डालकर ड्राइवर का कॉलर पकड़ा और उसे घसीटने लगा।

दरअसल, यह घटना यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की है। 'डेली मेल' की एक रिपोर्ट एक मुताबिक, यहां स्थित टोनिरफेल और गिलफेच के बीच एक खूबसूरत सड़क पर यह नजारा देखने को मिला। रिपोर्ट में इस घटना का एक वीडियो भी शेयर किया गया है। इसमें दिख रहा है कि एक शख्स अपनी कार को तेजी से लेकर जा रहा है, इस दौरान एक दूसरी कार उसके बगल से तेजी से गुजरी और शायद उसे यह बाद पसंद नहीं आई। 

उसने आव देखा न ताव उस दूसरी कार को ओवरटेक करने लग गया। कुछ ही दूर चलकर उसने कार के आगे अपने कार रोक दी और नीचे उतरा। उस शख्स ने पीछे रुकी दूसरी कार के अंदर हाथ डालकर ड्राइवर को घसीटने लगा। ऐसा लग रहा था मानों उसने ड्राइवर का कॉलर पकड़ रखा हो। वह उसे झकझोरता हुआ नजर आया और तेजी से कुछ बोल भी रहा था।

इसके बाद आखिरकार वह अपनी कार में जाकर बैठा और वहां से चला गया। इस पूरी घटना को किसी अन्य यात्री ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। यह घटना 17 सितंबर को दोपहर लगभग 3.30 बजे की बताई जा रही है।

फिलहाल यह मामला अब पुलिस तक भी पहुंच गया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस स्थिति की जांच कर रही है और इस वायरल फुटेज के माध्यम से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इस वायरल वीडियो को टोनीरेफेल कम्युनिटी फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। यहां देखें वीडियो..