सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में एक व्यक्ति जिस अंदाज में मारपीट करता दिख रहा है। वह काबिलेतारीफ है। इस वीडियो को देख हेरा फेरी फिल्म का दृश्य याद आ जाता है। जब बाबू भाई यानी परेश रावल मारपीट के दौरान राजू (सुनील शेट्टी) से कहता नजर आता है- "तू पकड़ मुझे, तू पकड़" और राजू हाथ खड़ाकर देखता रहता है।

इस वीडियो में भी वैसी ही स्थिति है। जब एक व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति से झगड़ता रहता है। इस दौरान व्यक्ति गुस्से में दूसरे व्यक्ति को मारने के लिए अपना हाथ उठा लेता है, लेकिन हिट नहीं करता है, बल्कि अपने हाथ को पीछे ले जाकर खुद को हिट करता है। इसके बाद वह धक्का लगाकर अपने गुस्से का इजहार करता है। इससे भी उसे संतुष्टि नहीं मिलती है और फिर से हाथ उठाता है, लेकिन इस बार भी वह हिट नहीं करता है। वहीं, सामने एक औरत भी है जो यह सब देखती रहती है। वह बचाव करने की कोशिश करती है, लेकिन व्यक्ति के हाव भाव से समझ जाती है कि शायद मारपीट की नौबत नहीं आएगी। वहीं, दूसरा व्यक्ति कोई विशेष प्रतिक्रिया नहीं देता है।

इस वीडियो को रियल बार्ब ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 18 लाख बार देखा गया है। वहीं, 52 हजार लोगों ने पसंद किया है और तकरीबन 6 हजार लोगों ने कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने बाबू भाई की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है-यह किस प्रकार का पंच है जो खुद को हिट करता है।