बहुत सारे लोगों को खाने में मोमोज़ पसंद होता है, लेकिन कोई भी एक बार में 100 मोमोज़ खाने के लिए तैयार नहीं होगा. इस वक्त सोशल मीडिया एक यूट्यूबर माधुरी लाहिरी (YouTuber Madhuri Lahiri) का एक वीडियो वायरल (Viral Food Challenge) हो रहा है, जिसमें वो एक साथ 100 मोमोज़ खाने का चैलेंज लेती हुई दिखाई दे रही है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि ये वीडियो नया नहीं है और इसे पिछले साल अपलोड किया गया था, लेकिन ये फिर से ट्रेंड (Trending Challenge) में है. YouTube पर शेयर किए गए वीडियो में माधुरी लाहिरी एक साथ 100 चिकन मोमोज़ खाने (Chicken Momos Challenge) का चैलेंज लेती हैं और खाते-खाते उनकी हालत खराब हो जाती है. अब सवाल ये कि वो ये चैलेंज क्या पूरा कर पाई ?

वीडियो में फूड ब्लॉगर अपने सामने 100 चिकन मोमोज़ के साथ आती हैं और बताती हैं कि इस चैलेंज को पूरा करने के लिए वे यहां आई हैं. बाउल में मोमोज़ चटनी रखी है और टेबल पर गिनकर रखे गए हैं 100 मोमोज़. लड़की अपने चैलेंज को पूरा करने के लिए मोमोज़ खाना शुरू कर देती है, शुरुआत में तो सब ठीक-ठाक रहता है, लेकिन धीरे-धीरे लड़की का पेट भरने लगता है और वो मुश्किल से मोमोज़ अपने मुंह में ठूंसती हुई दिखती है. काफी कोशिश के बाद भी वो पूरे मोमोज़ नहीं खा पाती और उसकी टेबल पर 20-25 मोमोज़ बचे हुए रह जाते हैं.

इस तरह के फूड चैलेंज (Food Challenge) लोगों में खासे पॉपुलर होते हैं. कुछ लोगों को ऐसे चैलेंज ट्राई करना और इन्हें पूरा करना बहुत अच्छा लगता है. इस वीडियो को देखकर लोगों ने लड़की को तरह-तरह सलाह दी है. किसी ने कहा कि इतनी ज्यादा कैलोरी लेना हेल्दी नहीं है, तो वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि इतना जंक खाने के बाद वो बीमार हो सकती है . वहीं ज्यादातर लोगों ने मोमोज़ को देखकर इसे खाने की इच्छा ज़ाहिर की.