मछुआरे को मछली पकड़ते वक्त एक ऐसी चीज मिली, जिसे देखकर बहुत से लोगों का दिल झूम उठेगा। दरअसल, एक मछुआरा उस वक्त आश्चर्यचकित रह गया, जब उसे मछली के पेट से एक व्हिस्की की बोतल मिली, वह भी पूरी तरह से भरी हुई। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मछली के पेट से एक सीलबंद व्हिस्की की एक बोलत मिलती है।

एक टिकटॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि मछुआरा मछली को काट रहा होता है, तभी उसे पेट के भीतर व्हिस्की की एक बंद बोतल मिलती है। हालांकि, यह पता नहीं चला है कि ये दोनों मछुआरे खुले समुद्र में कहां थे। मगर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए काफी दिलचस्प था।

वीडियों के मुताबिक, मछुआरा टेबल पर रखकर मछली को काटना शुरू करता है। सबसे पहले वह उसके ऊपरी हिस्से को काटता है। जैसे ही वह पेट को चीरता है, उसमें एस व्हिस्की की एक बंदल बोतल निकलती है। इसे देखते ही उस मछुआरे के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वह बोलत को हाथ में लेकर खिलखिला उठता है।

वीडियो अब यूट्यूब के साथ-साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल है। हालांकि, इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, यह कह पाना मुश्किल है, क्योंकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे फेक मान रहे हैं तो कुछ इसे सही भी मान रहे हैं। आप खुद देखिए यह वायरल वीडियो।