खुद से छोटे भाई-बहन को पा कर बड़े भाई बहनों के मन में जो भावनाएं उमड़ती है, उसे उनके सिवा कोई महसूस नहीं कर सकता। क्योंकि ये रिश्ता बेहद अनमोल होता है। इसे शब्दों में बयां कर पाना किसी के लिए भी बेहद मुश्किल हो सकता है। कभी कभी ऐसा पल बेहद भावुक करने वाला भी हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो जबरदस्त वायरल होने लगा जिसमें गोद में नवजात को पाकर उसकी आंखें छलछला गयीं।

यह भी पढ़े : Horoscope Today: आज शुभ बनी है ग्रहों की स्थिति , इन राशि वालों का होगा भाग्योदय , पीली वस्‍तु पास रखें

ट्विटर के @TansuYegen पर शेयर एक वीडियो में मासूम बच्चे की भावनाएं देख आप रो पड़ेंगे। बच्चे ने जैसे ही अपनी गोद में नवजात भाई को उठाया वो भावुक हो गया। फिर एकटक उसे देखते हुए उसकी आंखें छलछला गईं। वो लगातार आंसू पोछता रहा, फिर कस के भाई को गले लगा लिया। दिल छू लेने वाले इस वीडियो को 1।60 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

वायरल वीडियो में एक प्यारा सा बच्चा अपनी गोद में एक नवजात को लेकर बैठा है। नवजात उसका भाई है। जिसे गोद में पाते ही उसके भीतर न जाने कितने तरह की भावनाएं उमड़ने घुमड़ने लगी होंगी। उसके चेहरे को देखकर मिलेजुले भाव को महसूस किया जा सकता है। अपने हाथ में मासूम से बच्चे को लेकर उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि इस खुशी को उसे बयां कैसे करना है, कैसे अपने भाई को दुलारना है, कैसे उस पर प्यार जताना है? दिल और दिमाग दोनों इन सारी भावनाओं से शायद जंग लड़ रहे होंगे। इन सबके बीच उसने भाई को एकटक निहारना शुरू किया तो खुद पर काबू करना उसके लिए नामुमकिन हो गया और बच्चे की छलछलाई आंखों से झरझर आंसू बहने लगे।

ये भी पढ़ेंः जेल में बंद 218 मुस्लिम कैदियों ने विधि विधान से नवरात्रि व्रत रख पेश की सांप्रयादिक सौहार्द की मिसाल

बहते आंसुओं को पोछने के बीच अचानक उसे न जाने क्या सूझा कि उसने कस के अपने भाई को सीने से लगा लिया। और फिर उसे प्यार भरी नजरों से देखता रहा। बच्चे की इस मासूम सी भावनाओं को देख आप भी भावुक हुए बिना नहीं रह पाएंगे। दो भाइयों के इस मिलन को देखना आप भी बार बार चाहेंगे। ये वीडियो हर किसी के दिल को छू लेने वाला है। ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि 1 दिन के अंदर वीडियो को 1.60 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 26,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।